देश छोड़ने की सलाह देकर ट्रोल हुए कोहली, बाद में दी सफाई | Virat Kohli Give Clarification

देश छोड़ने की सलाह देकर ट्रोल हुए कोहली, बाद में दी सफाई

देश छोड़ने की सलाह देकर ट्रोल हुए कोहली, बाद में दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 9, 2018/9:04 am IST

नई दिल्ली। क्रिकेट के एक फैन की बात पर उसे देश छोड़कर जाने की सलाह पर ट्रोल हुए इंडियन बैट्समैन विराट कोहली ने अब सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उस शख्स ने अपनी बात में ‘ये भारतीय’ बोला था, जिसे वह लोगों की नजरों में लाना चाहते थे। उन्होंने लोगों से इस मामले को ज्यादा तूल न देने को भी कहा है। बीसीसीआई के एक अधिकारी की नाराजगी जताने के बाद विराट की यह सफाई आई है।

अपनी सफाई देते हुए विराट ने कहा, ‘मैं बताना चाहता था कि कैसे उस कॉमेंट में ‘ये भारतीय’ बोला गया, मैं बस उस चीज को कहना चाहता था। मैं भी किसी को पसंद करने की आजादी का सम्मान करता हूं। इस बात को ज्यादा तूल न दें और फेस्टिव सीजन का मजा लें। सभी के लिए खूब सारा प्यार।’

यह भी पढ़ें : भारतीय सेना की बढ़ी ताकत, के.9 वज्र और एम 777 होवित्जर तोपें शामिल 

बता दें कि कोहली का एक विडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दे रहे थे। विडियो में कोहली मोबाइल में देखकर कमेंट पढ़ते दिख रहे थे। जिसमें एक फैन ने लिखा- वह (कोहली) एक ओवररेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखने में अधिक आनंद मिलता है।’ इस पर विराट कहते हैं- मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाओ कहीं और रहो। आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं’?

यह भी पढ़ें : जगदलपुर में बोले मोदी- विकास की रैली जनसागर में तब्दील, जितनी बार बस्तर आया-खाली हाथ नहीं आया 

वीडियो में कोहली आगे कहते हैं, ‘आप मुझे पसंद मत करिए… कोई बात नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।’ ये वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर कोहली को ट्रोल किया जाने लगा।