BJP leader left the party:

MP Assembly Election 2023: एक और दिग्गज भाजपा नेता ने छोड़ी पार्टी, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का लगाया आरोप

Another veteran BJP leader left the party: पूर्व नगर निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने पार्टी से बगावत किया। आज नवरात्र के पहले दिन विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गणेश राव भी मोर्चा खोलते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : October 15, 2023/8:42 pm IST

BJP leader ganesh rao left the party: कटनी। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा के कद्दावर नेता गणेश राव ने आज नवरात्र के प्रथम दिन भाजपा छोड़ने का एलान कर दिया। उनका आरोप है कि भाजपा में पार्टी के कार्यकताओं की उपेक्षा की जा रही है।भाजपा में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद असन्तोष का स्वर लगातार फूंटता जा रहा है। कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा में सबसे पहले महापौर प्रत्याशी रही ज्योति विनय दीक्षित, बाद में पूर्व नगर निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने पार्टी से बगावत किया। आज नवरात्र के पहले दिन विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गणेश राव भी मोर्चा खोलते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

read more: Cg & Mp Congress 1st list : कांग्रेस ने की पंचांग और ज्योतिष के अनुसार पहली सूची जारी !

MP Assembly Election 2023 गणेश राव का कहना है कि उन्होंने पार्टी की नीति और विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन लम्बे समय से पार्टी लगातार उनकी और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रही है। उनका कहना है की भाजपा में रहकर वह अपने लोगों आम जनता के काम नहीं करवा पा रहे थे। लोगों की अपेक्षाओं में खरे न उतर पाने के कारण वह काफी व्यथित थे, यही कारण है कि उन्होंने आज पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है। हालांकि उन्होंने अभी यह स्पष्ट नही किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

read more: महाराष्ट्र की बुद्धिमान जनता आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को देगी बहुमत : मुख्यमंत्री शिंदे

भाजपा में जिला कार्यकारिणी में सदस्य थे गणेश राव

गणेश राव कैमोर नगर परिषद में दो बार अध्यक्ष रह चुके। पहली बार वह वर्ष 2004 से 2009 तक निर्दलीय और दूसरी बार 2014 से 2019 तक भाजपा से। गणेश राव की छवि शुरू से ही श्रमिक नेता के रूप में रही है। वह आज भी सीमेंट एवं माइंस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष हैं। इस्तीफा देने के पूर्व वह भाजपा में जिला कार्यकारिणी में सदस्य थे है। भाजपा से इस्तीफा देने के बाद गणेश राव के कांग्रेस में जाने की चर्चा गरमा गई हैं, चर्चा तो यह भी है कि वह कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं।

read more: CG Congress List 2023 : कका-भतीजे के बाद अब Chhattisgarh के चुनावों में आमने-सामने होंगे ममा-भांचा

 
Flowers