Pakhanjur Vidhan Sabha Chunav live

Pakhanjur Vidhan Sabha Chunav live: पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग जारी, नए युवा मतदाता बढ़-चढ़ कर ले रहे हिस्सा…

Pakhanjur Vidhan Sabha Chunav live: छत्तीसगढ़ में मंगलवार यानी आज 7 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 09:44 AM IST, Published Date : November 7, 2023/9:44 am IST

Pakhanjur Vidhan Sabha Chunav live: पखांजुर। छत्तीसगढ़ में मंगलवार यानी आज 7 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। पहले चरण के चुनाव में 20 विधानसभा क्षेत्र और 11 जिले शामिल हैं। आज मतदान के पहले चरण में अन्तागढ़ विधानसभा के इस चुनाव ने नए मतदाताओ में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

Read more: Kanker Vidhan Sabha Chunav 2023 : कतार में लगकर कांकेर Collector, SP और CEO ने दिया वोट, सेल्फी कॉर्नर में तस्वीर खिंचवाकर दिया ये संदेश 

सुबह से ही मतदान केंद्रों में मतदाता पहुंचने लगे है। जिसमें खास तौर पर नए युवा मतदाता बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। युवा मतदान कर रहे है और दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित कर रहे है। युवा चाहते हैं कि देश का विकास हो क्षेत्र का विकास हो।

Read more: Dantewada Election updates: बढ़-चढ़कर वोट देने पहुंच रहे लोग, अब तक कुल इतना प्रतिशत हुआ मतदा

Pakhanjur Vidhan Sabha Chunav live: बता दें कि इस बार 40 लाख 78 हजार से अधिक लोग मतदान करेंगे। मतदान के लिए 10 विधानसभा में सुबह 7 बजे से 3 बजे तक का समय निश्चि​त किया गया और 10 ऐसे विधानसभा रहेंगे, जहां 8 बजे से 5 बजे तक मतदान किया जा सकेगा। बस्तर संभाग में सुरक्षा के मद्देनजर करीब 60 हजार तैनात हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें