CG vidhan sabha chunav 2023 congress condidats list

CG vidhan sabha chunav 2023: रायपुर जिले की 7 विधानसभा में ये हैं कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी, सभी मंत्रियों को मिलेगी टिकट

CG vidhan sabha chunav 2023: रायपुर दक्षिण विधानसभा में तीन नामों के बीच कशमकश है, कहा जा रहा है कि धरसींवा विधानसभा में नए चेहरे को मौका मिल सकता है। कांग्रेस शहर व ग्रामीण अध्यक्ष कल PCC को नाम सौंपेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : August 30, 2023/12:53 pm IST

cg vidhan sabha chunav 2023: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को मात्र दो महीने ही शेष हैं, सितंबर में ही आचार संहिता लागू हो सकती है, ऐसे में कांग्रेस और भाजपा अपने प्रत्याशियों को जल्द से जल्द घोषित करने की फिराक में हैं। भाजपा ने 21 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है वहीं कांग्रेस भी अपने प्रत्याशियों की सूची फाइनल करने की प्र​क्रिया में आगे बढ़ रही है। रायपुर जिले की 7 विधानसभा में कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी के नाम भी सामने आए हैं।

CG vidhan sabha chunav 2023 congress condidats list: मिली जानकारी के अनुसार रायपुर पश्चिम, आरंग, अभनपुर में 1-1 नामों का पैनल होगा, जिसमें रायपुर पश्चिम विकास उपाध्याय, आरंग से मंत्री शिव डहरिया, अभनपुर विधानसभा में विधायक धनेंद्र साहू का नाम है। वहीं रायपुर उत्तर, ग्रामीण, दक्षिण व धरसींवा में 3-3 नामों का पैनल होगा। रायपुर उत्तर के पैनल में पहला नाम विधायक कुलदीप जुनेजा, रायपुर ग्रामीण के पैनल में पहला नाम पंकज शर्मा, रायपुर दक्षिण विधानसभा में तीन नामों के बीच कशमकश है, कहा जा रहा है कि धरसींवा विधानसभा में नए चेहरे को मौका मिल सकता है। कांग्रेस शहर व ग्रामीण अध्यक्ष कल PCC को नाम सौंपेंगे।

read more: Khesari Lal Song : रानी चटर्जी के रोमेंटिक अंदाज को देख बहके खेसारी , बंद कमरे में हूई सारी हदें पार

दूसरी जो बड़ी बात निकलकर सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि कांग्रेस सरकार के सभी मंत्रियों को टिकट मिलेगी मंत्री गुरु रूद्रकुमार नवागढ़ से प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं। CM भूपेश बघेल समेत 4 मंत्री के विधानसभा में कोई दावेदार नहीं है। जिनमें मंत्री रविंद्र चौबे, कवासी लखमा, मो.अकबर और मंत्री उमेश पटेल के खिलाफ कोई दावेदार नहीं है, ऐसे में उनका नाम तय है।

read more:  Kate Sharma New Sexy Video : Kate Sharma का ये अवतार देख फैंस हुए मदहोश, जमकर वायरल हो रहा वीडियो