India Today News 09 November Live Update
LIVE NOW

India Today News 09 November Live Update: बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले के बाद गरमाई भाजपा-कांग्रेस के बीच सियासत.. देखें हमले का Video

India Today News 09 November Live Update: बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले का बाद गरमाई भाजपा-कांग्रेस के बीच सियासत.. देखें हमले का Video

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 11:34 PM IST, Published Date : November 9, 2023/8:07 am IST

India Today News 09 November Live Update:  रायपुर: बृजमोहनअग्रवाल पर प्रचार के दौरान हमला किये जाने की घटना सामने आई है। वही अब इस घटना का पूरा वीडियों भी सामने आया है। आईबीसी24 पर देखें पूरा वीडियों live..

अरुण साव ने की निंदा

गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण से उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने जहां इसे हार की बौखलाहट के बीच सहानुभूति पाने की कोशिश करार दिया है तो वही अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस पूरे मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि चुनाव जारी है और प्रदेश भर की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। फिर चाहे वह बीरगांव की घटना हो या मलकीत सिंह की हत्या। अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम दे रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के इतने वरिष्ठ नेता पर हुए हमले से यह सिद्ध हो गया है। अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सभी अपराधियों पर कानून का बुलडोजर चलेगा। वह इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते थे साथ ही मांग करते है कि हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएँ।

रायगढ़। Amit Shah speech in Raigarh छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है। चुनाव से पहले लगातार राष्ट्रीय नेताओं का दौरा तेज हो गई है। लगातार राहुल गांधी, पीएम मोदी प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश दौरे पर है। इस दौरान वे जशपुर का दौरा किया। जिसके बाद रायगढ़ पहुंचे हुए है। वे आज रायगढ़ में राम मंदिर से रोड़ शो कर रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस चुनावी सभा में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद है।

Read More: Rahul Gandhi speech in Ashoknagar: एमपी में राहुल गांधी ने झोंकी ताकत, कहा – ‘सबसे पहला कदम जाति जनगणना…’ 

Amit Shah speech in Raigarh केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलनी है। सभी लोग कमल के फूल में वोट दें। हजारों करोड़ के घोटाले करने वाली सरकार को उल्टा लटकाना है। इन्होंने गोबर का घोटाला किया। मैं पार्टी का अध्यक्ष था, ओपी को कहा था मत दो इस्तीफा, लेकिन बोले मैं जानता की सेवा करूंगा। इस दौरान उन्होंने ओपी चौधरी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि एक बार ओपी को वोट दो, मैं ओपी को बड़ा आदमी बनाऊंगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

The liveblog has ended.