Himachal Pradesh Election 2022

Himachal Pradesh Election 2022: कांग्रेस की जीत पर प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का बयान, कही ये बातें

Statement of Himachal Pradesh Congress President: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने अपने बयान में जीत पर आभार व्यक्त किया है। इसी बीच कांग्रेस की चीफ के साथ विजयी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, हरीश जनार्था भी मौजूद है।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 06:23 PM IST, Published Date : December 8, 2022/6:20 pm IST

हिमाचल प्रदेश। Statement of Himachal Pradesh Congress President: हिमाचल प्रदेश में यह सवाल उठ रहा है कि हिमाचल में कौन बनेगा मुख्यमंत्री? इसी को लेकर प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का बयान सामने आ रहा है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने अपने बयान में जीत पर आभार व्यक्त किया है। इसी बीच कांग्रेस की चीफ के साथ विजयी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, हरीश जनार्था भी मौजूद है।

Gujarat Results 2022: झगड़िया विधानसभा में बीजेपी ने दर्ज की जीत, 7 बार विधायक रहे छोटूभाई वसावा को 23,500 मतों से हराया

Statement of Himachal Pradesh Congress President: बता दें, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने अभी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में खुशी का माहौल है। इसके साथ ही जन जन ,कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी का आशीर्वाद रहा है। जीत की मुख्य वजह वीरभद्र का चेहरा, काम लोगों से जुड़ाव रहा है।

Dating show ‘Date Baazi’ Download Available Online HD:  ‘डेटबाजी’ रिलीज डेट आउट, यहां देख पाएंगे सारे एपिसोड्स

Statement of Himachal Pradesh Congress President: प्रतिभा सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए आगे कहा कि BJP जनता की उम्मीद में खरा नहीं उतरी ये भी जीत की एक वजह रही। कोरोना काल में इन्होंने घोटाला किया, विकास का भी कोई काम नहीं हुआ है। पुलिस भर्ती में घोटाला हुआ जो जग जाहिर है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक