Narendra singh Tomar On Congress

Dimani News: जीत के बाद नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कांग्रेस को बताया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

Narendra singh Tomar On Congress दिमनी से जीते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया, उन्होंने कहा

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : December 4, 2023/11:53 am IST

Narendra singh Tomar On Congress: दिमनी। मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव जीतने के बाद मीडिया से बातचीत करते समय कहा कि पूरे देश में जिन-जिन प्रदेशों में चुनाव थे वहां जनता ने बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया है और सभी राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी है। दिमनी विधानसभा की हुई जीत पर उन्होंने कहा कि यह जीत मेरी जीत नहीं है दिमनी विधानसभा की जनता और एक-एक कार्यकर्ता की जीत हुई है।

Narendra singh Tomar On Congress: आगे नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वैसे तो पूरे देश में नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कारण जनता पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में हैं, पूरे मध्य प्रदेश में लाडली बहनाओं ने भी बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लिया था और बीजेपी की इतनी बंपर जीत हुई है। भाजपा की जीत को ऐतिहासिक समर्थन इस चुनाव में जनता ने दिया है भारतीय जनता पार्टी की कोशिश रहेगी कि आने वाले कल में नई सरकार जनता की अपेक्षा के अनुरूप काम करें और मध्य प्रदेश को स्वर्ण मध्य प्रदेश के रूप में तब्दील करने की दिशा में आगे बढ़े।

Narendra singh Tomar On Congress: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक दल है ना कि कांग्रेस की तरह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, मध्य प्रदेश में जनता ने बीजेपी की तरफ पूरी ताकत से रुझान दिया है प्रक्रिया भी सबके सामने है अब मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सभी नेता बैठकर फैसला करेंगे।

ये भी पढ़ें- MP’s Next CM: कौन होगा एमपी का अगला सीएम? नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया जवाब

ये भी पढ़ें- Udayanidhi Stalin Statement: उदयनिधि स्टालिन के फिर बिगड़े बोल, कहा- “मैं कोई माफी नहीं मांगने वाला…”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें