Vidhansabha Chunav 2023

Vidhansabha Chunav 2023: ‘मैं कांग्रेस की जमानत जब्त करवाऊंगा’, इस विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी का बड़ा बयान

Vidhansabha Chunav 2023: 'मैं कांग्रेस की जमानत जब्त करवाऊंगा', इस विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 09:25 PM IST, Published Date : October 12, 2023/9:25 pm IST

हरदा: Vidhansabha Chunav 2023 भाजपा ने अपनी चौथी सूची जारी कर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जिसमें हरदा विधानसभा से एक बार फिर कमल पटेल को अपना प्रत्याशी बनाया है। आपको बता दें कि सातवीं बार भाजपा पार्टी ने कमल पटेल को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसमें पांच चुनाव कमल पटेल जीते हैं और एक चुनाव कांग्रेस से डॉ आर के दोगने जीते है। इस बार फिर कमल पटेल को ही प्रत्याशी बनाया गया है। कमल पटेल का कहना है कि इस बार 200 से अधिक सीट लाकर भाजपा की सरकार बनाएंगे। मैं हरदा में कांग्रेस की जमानत जब्त करवाऊंगा।

Read More: School holiday News: छत्तीसगढ़ के स्कूलों में दशहरा और दिवाली पर मिलेगी 12 दिन की छुट्टी, बच्चों की बल्ले बल्ले!

Vidhansabha Chunav 2023 भाजपा से फिर कमल पटेल को सातवीं बार प्रत्याशी बनाया गया है। जब कमल पटेल से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे टिकट दिया उससे जनता में काफ़ी जुनून है ये बुलाई हुई जनता नहीं है जैसे है इनको पता चला की कमल पटेल को टिकट मिला वैसे है इतनी भीड़ आ गई। कमल पटेल और भाजपा दोनों एक दूसरे के पूरक है।

Read More: Fire in Car: चलती कार में लगी भीषण आग, सवार लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान, मचा हड़कंप 

हम दोनों एक दूसरे में लीन है। सातवीं बार पार्टी ने मुझे उम्मीदवार बनाया है मैं भारी रिकॉर्ड से जीतकर हरदा विधानसभा की सीट बीजेपी की झोली में डालूंगा। इस बार भी भाजपा की सरकार बनेगी और इस बार 200 से अधिक सीटों से भाजपा जीतेगी। बच्चा पैदा होते है कमल पटेल बोलता है और बुजुर्ग जाते-जाते कमल पटेल बोलते जाते हैं तो हमने लोगो का दिल जीता है। इस बार मै कांग्रेस की जमानत जब्त कराऊंगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक