Khandwa Car Se Saree Pakdai

Khandwa Assembly Election 2023: महिलाओं को प्रलोभन देने के लिए बीजेपी करने जा रही थी ऐसा काम, फिर हो गया खेला, जानें पूरा मामला

Khandwa Car Se Saree Pakdai चुनाव के बीच कार ने उगली साड़ियां। मांधाता विधानसभा के पुनासा में कार से साड़ियां बरामद।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : October 30, 2023/1:27 pm IST

Khandwa Car Se Saree Pakdai: खंडवा। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज़ हो गई है। ऐसे में राजनीतिक दल भी एक–दूसरे की हर छोटी–बड़ी हरकत पर नज़र रख रहे है। दरअसल खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साड़ियों से भरी एक कार को पकड़ा है, जो पुनासा में घूम रहे थी। कांग्रेस का आरोप है, कि इस कार के जरिए बीजेपी नेता पुनासा के वार्डो में महिलाओं को साड़ियां बांटकर उन्हें प्रलोभन देना चाह रहे थे। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सक्रियता के चलते वह ऐसा करने के पहले ही पकड़ लिए गए। यह कार पुनासा बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष की बताई जा रही है।

Khandwa Car Se Saree Pakdai: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस कार को पड़कर पुनासा पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है, फिलहाल इस मामले की जांच जारी है। एफएसटी के अधिकारी महेशचंद वर्मा का कहना है, कि हमें साड़ियों से भरी कार पकड़े जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कार को तुरंत जब्त कर अभिरक्षा में लियागया।

Khandwa Car Se Saree Pakdai: शुरुआती जांच में कार से 129 साड़ियां मिली है, बाकी मामले की जांच कर रहे है। क्षेत्र में साड़ियों के वितरण की सूचना मिलते ही मांधाता विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह पुनासा चौकी पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उत्तमपाल का आरोप है, कि बीजेपी के लोग मतदाताओं को रुपए तथा साड़ियो का प्रलोभन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: एमपी इलेक्शन में हुई राम मंदिर की एंट्री, इस मामले पर मचा बवाल

ये भी पढ़ें- Maulana Tariq Jamil: खुदकुशी या आत्महत्या? भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इस्लामिक स्कॉलर मौलाना तारिक जमील के बेटे की गोली लगने से मौत

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers