#OpinionPollWithIBC24: MP में शिवराज कराएंगे 'कमल' की सत्ता में वापसी या कमल दिखाएंगे पंजा? देखिए रात 8 बजे | MP Opinion Poll 2023: Who Will Win in MP Assembly election 2023?

#OpinionPollWithIBC24: MP में शिवराज कराएंगे ‘कमल’ की सत्ता में वापसी या कमल दिखाएंगे पंजा? देखिए रात 8 बजे

MP में शिवराज कराएंगे 'कमल' की सत्ता में वापसी या कमल दिखाएंगे पंजा? देखिए रात 8 बजे! MP Opinion Poll 2023

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : September 15, 2023/1:31 pm IST

भोपाल: MP Opinion Poll 2023 मध्यप्रदेशा में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसे लेकर सियासत चरम पर है। भाजपा जहां एक ओर सत्ता में बने रहने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस भी सत्ता में वापसी के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। सियासी मैदान में दोनों ही दलों के नेता जीत का दावा कर रहे हैं, लेकिन ये तस्वीर तो मतगणना के बाद ही साफ होगी।

Read More: Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप पर ED का बड़ा एक्शन, इन शहरों में ताबड़तोड़ कार्रवाई, बरामद किए सैकड़ों करोड़ रुपए…. 

MP Opinion Poll 2023 चुनाव से पहले IBC24 जनता के बीच पहुंची और ये जानने के लिए कि इस बार क्या है जनता का मूड? जनता ने साफ-साफ बता दिया है कि इस बार क्या है उनका मूड और मघ्यप्रदेश में किसकी बनने वाली है सरकार। सर्वे की पूरी रिपोर्ट IBC24 पर रात 8 बजे से देख सकेंगे। आप IBC24 TV, IBC24 Live TV, IBC24 Youtube, Khabar Bebak, IBC24 Facebook और IBC24 Twitter पर भी देख सकेंगे। तो याद रखें रात 8 बजे।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers