CM Sarma On Kamalnath And Digvijay

MP Assembly Election 2023: अगर इनकी सरकार आई तो कैबिनेट में होगा कपड़ाफाड़ कंपटीशन, जानें सीएम ने क्यों कहीं ऐसी बात

CM Sarma On Kamalnath And Digvijay राजगढ़ के छापीखेड़ा में असम के सीएम हिमंत विसवा सरमा ने जनसभा को किया संबोधित

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : November 9, 2023/3:46 pm IST

CM Sarma On Kamalnath And Digvijay: छापीखेड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब एक हफ्ते से भी कम का समय बाकि है। 17 नबंवर को जनता अपना फैसला ईबीएम में कैद कर देगी। इससे पहले प्रदेश में चुनाव प्रचार चरम पर है। पार्टियों के दिग्गज लगातार दौरे कर रहें है। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिल्वा सरमा राजगढ़ के छापीखेड़ा में जनसभा की और जनता के बीच अपने पक्ष में माहौल बनाया और बीजेपी से खिलचीपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी हजारी लाल दांगी के पक्ष में वो डालने की अपील की।

CM Sarma On Kamalnath And Digvijay: सीएम सरमा ने कहा कि अभी को मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ राजनीति को एक अलग मुकाम पर लेकर गए। कमलनाथ बोल रहें है कि दिग्विजय का कपड़ा फाड़ों, सोचो अब ये कपड़े फाड़ने में उतर गए है। अगर उनकी सरकार बनती है तो एमपी के कैबिनेट में दिग्विजय ग्रुप और कमलनाथ ग्रुप के बीच कपड़े फाड़ने का कंपटीशन होगा और कुछ नहीं होगा। ये हालात वह खुद कर रखे है।

CM Sarma On Kamalnath And Digvijay: एक नेता कहता है कि दूसरे नेता का कपड़ा फाड़ो क्या वो मध्य प्रदेश का सीएम बन सकता है। जहां बाबा महाकाल विराजमान होते है जहां मां नर्मदा विराजमान होती है वहां का मुख्यमंत्री अगर कपड़े फाड़ने की बात करता है क्या आपको ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए। महाभारत के समय में दुर्योधन कपड़ा फाड़ने की बात करता था और आज कमलनाथ कपड़ा फाड़ने की बात करते है। अब आप खुद देख लीजिए।

ये भी पढ़ें- Himanta Biswa Sarma MP Visit: असम के सीएम ने एमपी में भरी हुंकार, कहा- एमपी के स्वर्णिम काल को जनता रखेगी याद

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi In Chitrakoot: “बिना रोक-टोक के तो बच्चा भी बिगड़ जाता है, तो आप नेताओं को क्यों नहीं टोकते”, प्रियंका ने जनता से पूछा बड़ा सवाल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक