Priyanka Gandhi Visit CG on 7 November

Priyanka Gandhi Visit CG: 7 नवंबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, इन सीटों पर जीत के लिए झोंकेंगी ताकत

Priyanka Gandhi Visit CG on 7 November: छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुट गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 07:24 AM IST, Published Date : November 6, 2023/7:14 am IST

Priyanka Gandhi Visit CG on 7 November: रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुट गई है। छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होने वाला है। पहले चरण के मतदान से पहले दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। भाजपा के बाद अब कांग्रेस अपनी ताकत झोंकने 7 नवंबर को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं। बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

Read more: MP Assembly Election: चरम पर चुनाव, एमपी में लगा दिग्गजों का जमावड़ा, यहां देखें बीजेपी वरिष्ठ नेताओं का आज का कार्यक्रम 

Priyanka Gandhi Visit CG on 7 November: बता दें कि अपनी ताकत झोंकने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 7 नवंबर को संजारी बालोद में आ रही हैं। यहां प्रत्याशी संगीता सिन्हा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। वहीं कुरूद में प्रत्याशी तारिणी चंद्राकर के समर्थन में आमसभा लेंगी। वैसे 7 नवंबर को मतदान होना और चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का ये अंतिम दौरा होगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp