Crime News

Crime News : ये कैसा अंधविश्वास…! बुजुर्ग महिला को बताया डायन, फिर रची ये खौफनाक साजिश, जानें पूरा मामला

Crime News: एक 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि पूरा बिस्तर खून से लाल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 04:16 PM IST, Published Date : October 14, 2023/3:22 pm IST

Crime News: कटिहार। कटिहार जिले से एक भयावह घटना सामने आई है। एक 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि पूरा बिस्तर खून से लाल हो गया। सूचना के मुताबिक मृतक रात को अपने पोते के साथ हंसी खुशी सोई थी लेकिन सुबह जो हुआ वो जानकर आपकी रुह कांप उठेगी।

Crime News: कटिहार जिले के महादलित टोला गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है जहां गुरुवार की रात एक 63 साल की बुजुर्ग महिला की सोते हुए चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जब सुबह हुई तो ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस थाने को दी। सूचना मिलने के बाद एएसपी दिनेश कुमार, सीओ अरुण कुमार, तहसीलदार राधे श्याम शर्मा और थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार पुलिस और पीएसी के साथ गांव पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को शक है कि इस हत्या के पीछे अंधविश्वास का हाथ हो सकता है।

Crime News: पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग महिला बुग्गी देवी अपने बेटे और बहू के साथ रहती थीं। हर दिन की तरह उस रात भी वह अपने पांच साल के पोते के साथ कमरे में चारपाई पर सो रही थीं। उनका बेटा और बहू आंगन में सो रहे थे। सुबह जब बेटा उठा तो उसने देखा कि उसकी मां आज नहीं उठी हैं। आम तौर पर बुग्गी देवी सुबह जल्दी उठ जाती थीं। जब बेटा अपनी मां के पास गया तो उसने देखा कि चारपाई पर हर तरफ खून फैला हुआ है। बेटा कैलाश खून देखकर डर गया। उनका पांच साल का बेटा वहीं खून के ऊपर सो रहा था, जबकि मां की चाकू से हत्या कर दी गई थी।

Crime News: मृतका के पुत्र कैलाश ऋषि (40) ने बताया कि गुरुवार की रात उनकी मां बुगिया देवी रसोई में पोते गोलू कुमार के साथ चारपाई पर सो रही थीं। कैलाश अपनी पत्नी पूनम देवी के साथ घर के बरामदे में सो रहे थे। शुक्रवार की सुबह जब वह मवेशियों को चारा खिलाने उठे और अपनी मां को जगाने गए तो उन्होंने देखा कि वह बिस्तर पर खून के लथपथ पड़ी हुई हैं। कैलाश ने बताया, “मेरा बेटा भी खून से लथपथ था।” घटना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतका महिला की पुत्रवधू ने उसी गांव के मन्नी ऋषि पर आरोप लगाया है। उसने कहा, “ससुर की मृत्यु के बाद मन्नी ऋषि हमेशा मेरी सास बुगिया देवी को डायन कहकर प्रताड़ित करता था और जान से मारने की धमकी देता था।” पुत्रवधू को संदेह है कि वारदात को मन्नी ने ही अंजाम दिया है। इस बीच, पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

Crime News: पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचित किया गया और फिर जांच शुरू हुई। परिवार वालों का कहना है कि इस हत्या के पीछे अंधविश्वास का हाथ हो सकता है। पुलिस ने इस मामले में महिला के बेटे और बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।इस वारदात से पूरे गांव में सनसनी मच गई है। ग्रामीण इस घटना से स्तब्ध हैं।
पुलिस का बयान

Crime News: थाना प्रभारी मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। परिजन पड़ोसी पर डायन कहकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। घटना की जांच की जा रही है। मृतका के पुत्र से आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

read more: Disha Patani Viral Video: मीडिया के सवाल पर दिशा ने दिया ऐसा जवाब, सुन कर दंग रह गई ऑडियंस… देखें वीडियो 

read more: Festival Special Train: सरकार ने नवरात्रि से पहले दी यात्रियों को सौगात, कटरा के लिए चलाई स्पेशल ट्रेन…वैष्णो देवी की यात्रा होगी आसान 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें