शराब-बालू माफिया से सांठगांठ के आरोप में सहायक आरक्षी निरीक्षक गिरफ्तार |

शराब-बालू माफिया से सांठगांठ के आरोप में सहायक आरक्षी निरीक्षक गिरफ्तार

शराब-बालू माफिया से सांठगांठ के आरोप में सहायक आरक्षी निरीक्षक गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 25, 2022 / 10:00 PM IST, Published Date : October 25, 2022/10:00 pm IST

नवादा, 25 अक्टूबर (भाषा) बिहार के नवादा जिले में वारिसलीगंज थाना के सहायक आरक्षी निरीक्षक मुन्नी लाल पासवान को शराब एवं बालू माफिया से सांठगांठ के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया ।

नवादा के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने मंगलवार को बताया कि पासवान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुख्यात शराब एवं बालू माफिया राकेश सिंह उर्फ ढिब्बु सिंह को पुलिस गतिविधि की गुप्त सूचना देकर उसे धंधा निर्बाध रूप से चलाने में सहयोग करते थे एवं गिरफ्तारी से संरक्षण करने के एवज में उससे 40 हजार रुपये प्रति महीना लेते थे।

पुलिस को प्राप्त एक वीडियो में पासवान माफिया से रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के अनुसार इसके अलावा एक अन्य मामले में पासवान के विरूद्ध आमजन से 28 सितंबर को 50 हजार रुपये रंगदारी वसूलने की भी सूचना मिली थी। पुलिस का कहना है कि पासवान ने पिछले माह दो युवकों को पकड़कर उन्हें धमकाया था कि 50 हजार रुपये रिश्वत में नहीं देने उन्हें किसी कांड में फंसाकर जेल भेज दिया जाएगा । पुलिस के मुताबिक युवक के परिजन द्वारा रंगदारी देने के बाद ही दोनों को छोड़ा गया था।

इस संबंध में पुलिस को ऑडियो क्लीप उपलब्ध कराये गये थे। उल्लेखनीय है कि राकेश सिंह उर्फ ढब्बु सिंह अवैध शराब व बालू के धंधे में लिप्त माफिया है।उसके विरूद्ध वारिसलीगंज थाने में पूर्व से कई कांड दर्ज है।

पुलिस के अनुसार पासवान के खिलाफ वारिसलीगंज थाना में एक कांड दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि फरार अभियुकत राकेश सिंह की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

भाषा सं अनवर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers