Alia Bhatt will not play the role of Sita in Ramayana

रामायण में सीता का रोल नहीं निभाएंगी आलिया भट, सामने आई ये बड़ी वजह

Alia Bhatt Ramayana Latest Updates: रिपोर्ट्स के मुताबिक अब आलिया इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो फिल्म में अब सीता नहीं बनने वालीं।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : August 23, 2023/10:18 pm IST

मुंबई : Alia Bhatt Ramayana Latest Updates: आदिपुरुष के फ्लॉप होते ही नितेश तिवारी की रामायण की अनाउंसमेंट हुई और तभी से इसके खूब चर्चे हो रहे हैं। खबर है कि रामायण में आलिया भट्ट सीता तो रणबीर कपूर भगवान श्री राम का रोल निभाने जा रहे थे लेकिन अब एक बड़ा अपडेट इसे लेकर मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब आलिया इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो फिल्म में अब सीता नहीं बनने वालीं। उन्होंने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. जिसके बाद अब फिल्म के शूटिंग शेड्यूल में भी बदलाव आया है।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey Sexy New Video : पूनम पांडेय का नया बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, फैंस की उड़ी नींद 

आलिया की जगह किसी और को किया जाएगा कास्ट

Alia Bhatt Ramayana Latest Updates: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामायण फिल्म करने के लिए आलिया काफी उत्सुक थीं लेकिन डेट इश्यू के चलते वो ये फिल्म चाहकर भी नहीं कर पा रही हैं। उनके कुछ कमिटमेंट्स है जिसके कारण शूटिंग डेट फाइनल करने पर सहमति नहीं बन रही है यही वजह है कि अब आलिया की जगह किसी और को इस फिल्म में कास्ट किया जाएगा। हालांकि रणबीर फिल्म में राम बनने वाले हैं ये तय है।

वहीं आलिया के फिल्म का हिस्सा ना बनने के कारण अब अधूरी कास्ट के साथ शूटिंग नहीं हो सकती लिहाजा अब पहले कास्ट को फाइनल किया जाएगा और फिर शूटिंग शुरू होगी। वहीं रावण के किरदार के लिए साउथ एक्टर यश से बात चल रही है और रिपोर्ट्स के मुताबिक यश इसके लिए लुक टेस्ट भी दे चुके हैं और वो भी इस रोल के लिए काफी पॉजीटिव है लेकिन पेंच अड़ रहा है उनके कमिटमेंट्स को लेकर यही वजह है कि अब तक उन्होंने फिल्म को साइन नहीं किया है। ऐसे में अब कास्टिंग फाइनल होते ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : Sofia Ansari New Sexy Video : सोफिया अंसारी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्विमिंग पूल में एक्ट्रेस का भीगा बदन देख फैंस के उड़े होश 

फिल्म में लग सकता है और समय

Alia Bhatt Ramayana Latest Updates: रामायण बनने वाली है ये तय है लेकिन इसमे अब कुछ और समय भी लग सकता है। अगले साल तक इसे लेकर कोई बड़ी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें