Gadar 2 Review

Gadar 2 Review: क्या 22 साल का इंतजार हुआ बेकार? थिएटर जाने से पहले देखें क्या है पब्लिक रिएक्शन

Gadar 2 Review: 22 साल बाद आकर क्या गदर मचा सके सनी देओल? पढ़ें पब्लिक रिएक्शन, जानें क्या थिएटर पर मचा सकी धमाल

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : August 11, 2023/12:09 pm IST

Gadar 2 Review: गदर 2 की रिलीज का बेकब्री से इंतजार कर रहे फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। क्योकिं मोस्ट अवेटेड फिल्म आपका मूड खराब कर सकती है। ये हम नहीं लोगों का कहना है। अगर आप भी गदर 2 देखने के लिए थिएटकर जाने का प्लान बना रहे है तो एक बार पब्लिक रिएक्शन और मीडिया क्रटिक के बार में जरूर जान लें। फिलहाल अभी तक जितने लोगों ने भी गदर 2 देखी इनका रिएक्शन काफी खराब आया है। ज्यादातर लोगों को इस फिल्म को बुरी बताया है। 22 साल का इंतजार लगा तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए। लेकिन किसे पता था ये इंतजार व्यर्थ जाने वाला है।

क्या है लोगों का रिएक्शन?

Gadar 2 Review: ‘गदर 2’ को लेकर एक यूजर लिखता है- फिल्म बैकडेटेड है जो काफी ज्यादा 90s की फील देती है। एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस सभी लिमिट से बाहर हैं। ये मूवी मजाक है। उत्कर्ष शर्मा को फिर से लॉन्च करना फेलियर साबित हुआ। सनी देओल के सीन्स कम हैं। विजुअल्स भयानक हैं। डायलॉग अच्छे हैं। कई लोगों का फिल्म देखकर सिरदर्द हुआ है। यूजर्स का कहना है अनिल शर्मा ने काफी ओल्ड स्टाइल फिल्म बनाई है।

दर्शकों की आंखों में भर दिए आंसू

Gadar 2 Review: निगेटिव रिव्यूज के बीच एक यूजर ऐसा मिला है जिसे सनी की फिल्म गदर 2 पसंद आई है। उसके मुताबिक, फिल्म शानदार है, एक्शन सीक्वेंस दमदार हैं। क्लाइमेक्स माइंड ब्लोइंग है। शख्स ने मूवी को 4 स्टार दिए हैं। मूवी में दिखा देशभक्ति फैक्टर लोगों को इससे कनेक्ट कर रहा है। यूजर ने इसे सनी के करियर की बेस्ट फिल्म बताया है।

Gadar 2 Review: सबसे मजेदार बात ये है कि एडवांस बुकिंग में, सिर्फ नेशनल चेन्स में ही सनी देओल की फिल्म के 2 लाख 80 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। इसका फिल्म को ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में फायदा मिलेगा। फिल्म का असली टेस्ट शुरू होगा पहले चौथे दिन यानि फर्स्ट मंडे से। इससे पहले मूवी धमाकेदार कमाई कर लेगी। फिल्म को तगड़ी बुकिंग पिछली गदर की सक्सेस से मिली है। लेकिन किसे मालूम था 2001 में आई गदर जहां ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, वहीं इसका सीक्वल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा।

Gadar 2 Review: शायद यही वजह थी सनी देओल गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाने के फेवर में नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 पहले दिन 30-35 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है। मूवी को स्वतंत्रता दिवस के हॉलिडे का फायदा मिलेगा। फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से है, जिसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 27 अगस्त को मिलने जा रही बड़ी खुशखबरी, रक्षाबंधन से पहले बहनों को सीएम देंगे एक और तोहफा, सहायता राशि में भी होगी बढ़ोत्तरी

ये भी पढ़ें- धन-दौलत और तरक्की के प्रबल संकेत, इन राशियों का खुलने जा रहा भाग्य, बना रहा ये शुभ राजयोग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें