Sadhya yoga/Shubh yoga

आज इन राशि वालों को सभी कार्यों में मिलेगी सफलता, होगी आर्थिक उन्नति

Sadhya yoga/Shubh yoga: आज इंदिरा एकादशी भी मनाया जा रहा है। इस शुभ दिन पर साध्य योग और शुभ योग का निर्माण हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2023 / 07:59 AM IST, Published Date : October 10, 2023/7:59 am IST

Sadhya yoga/Shubh yoga: आज 10 अक्टूबर को आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। ऐसे में आज एकादशी का श्राद्ध किया जाएगा। इसके साथ ही आज इंदिरा एकादशी भी मनाया जा रहा है। इस शुभ दिन पर साध्य योग और शुभ योग का निर्माण हो रहा है। इस दौरान भगवान विष्णु और भोलेबाबा की पूजा करने से सभी कामों में सिद्धि प्राप्त होती है। ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष रुप से लाभ देखने को मिलेगा।

मिथुन राशि

पितृ पक्ष एकादशी के दिन शुभ संयोग बनने से मिथुन राशि वालों को काफी फायदा होगा। नौकरी पेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। यह समय निवेश के लिहाज से बेहद फायदेमंद रहेगा। भाग्य का साथ मिलने से उन्नति होगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए एकादशी का दिन शुभ रहने वाला है। धन लाभ के योग बनेंगे। बड़े बुजुर्ग की मदद से अटके धन की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा और छात्रों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए एकादशी का दिन विशेष रूप से फलदायी रहेगा। नौकरी पेशा जातक आमदनी में वृद्धि के लिए कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं, जिससे आने वाले समय में फायदा होगा। सामाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए एकादशी का दिन शुभ साबित होगा। इस दिन मेहनत का पूरा फल मिलेगा। निजी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और किसी कंपनी से नई नौकरी का ऑफर प्राप्त होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए पितृ पक्ष एकादशी शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यवसाय की प्रगति के लिए किए जा रहे प्रयास सफल होंगे। हनुमान जी के आशीर्वाद से लक्ष्यों की प्राप्ति होगी। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों की मेहनत की सराहना होगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें