अजमेरा रियल्टी अगले दो वित्त वर्ष में छह नई परियोजनाएं शुरू करेगी |

अजमेरा रियल्टी अगले दो वित्त वर्ष में छह नई परियोजनाएं शुरू करेगी

अजमेरा रियल्टी अगले दो वित्त वर्ष में छह नई परियोजनाएं शुरू करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 19, 2022/3:13 pm IST

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (भाषा) अजमेरा रियल्टी एंड इन्फ्रा इंडिया लि. अगले दो वित्त वर्ष में मुंबई और पुणे में छह परियोजनाएं शुरू करेगी। कंपनी को कुल 4,000 करोड़ रुपये के बिक्री कारोबार की उम्मीद है।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि भविष्य और मौजूदा परियोजनाओं से वह अगले तीन से पांच साल में 5,000 करोड़ रुपये के बिक्री कारोबार की उम्मीद कर रही है।

कंपनी ने कहा कि इन छह परियोजनाओं में निवेश आंतरिक संसाधनों के साथ बैंक ऋण और ग्राहकों से बिक्री के एवज में ली गई अग्रिम राशि से किया जाएगा।

अजमेरा रियल्टी एंड इन्फ्रा मुंबई में पांच और पुणे में एक नई परियोजना शुरू करेगी। मुंबई की परियोजनाओं में से चार आवासीय और एक मिश्रित इस्तेमाल की श्रेणी की होगी। पुणे में कंपनी आवासीय परियोजना का विकास करेगी।

अजमेरा रियल्टी एंड इन्फ्रा के निदेशक धवल अजमेरा ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों से उबर रही है। अब देश में उपभोग आधारित अर्थव्यवस्था मुख्य केंद्र में है।

उन्होंने कहा कि रियल एस्टेट क्षेत्र ने जुझारू क्षमता दिखाई है। इसका पता प्रमुख शहरों में मासिक बिक्री आंकड़ों से चलता है।

भाषा अजय अजय रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)