kia second hand car

सेकेंड हैंड कार के बाजार में उतरी ये कंपनी, यहां खुल चुके है सेंटर्स, पुरानी कार देगी नया अनुभव

kia second hand car किआ इंडिया सेकेंड हैंड कार बाजार में उतरी, इन 30 जगहों पर खोलो जाएंगे बिक्री केंद्र, अब तक 15 ओपन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 29, 2022/7:00 pm IST

kia second hand car: नई दिल्ली। वाहन कंपनी किआ इंडिया प्रमाणित पुरानी गाड़ियों (सेकेंड हैंड) के कारोबार में उतर गई है। कंपनी ने कारोबार बढ़ाने के लिये इस साल के अंत तक 30 बिक्री केंद्र खोलने की योजना बनायी है। ‘किआ’ ने मंगलवार को बयान में कहा कि उसके प्रमाणित पुरानी कार यानी ‘सेकेंड हैंड’ गाड़ियों का कारोबार ‘किआ सीपीओ’ का मकसद ग्राहकों को अलग तरह का अनुभव प्रदान करना है। यह नई कार खरीदने के जैसा होगा। इसके तहत उन्हें पुराने वाहनों को बेचने, खरीदने और पुरानी कार को बदलकर दूसरी गाड़ी लेने की सुविधा होगी। ग्राहकों को इसके लिये स्वामित्व हस्तांतरण और कर्ज की सुविधा भी मिलेगी।

kia second hand car: किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी मायुंग-सिक सोन ने कहा, ‘‘हम किआ सीपीओ के साथ पुरानी कारों के बाजार के लिये व्यवस्था को एक नया रूप देना चाहते हैं। वर्तमान में, भारतीय ग्राहकों के पास पुरानी गाड़ियों के मामले में सही और सत्यापित जानकारी तक पहुंच सीमित है। हम इस धारणा को बदलना चाहते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने गौर किया है कि किआ की नई कार के एक-तिहाई ग्राहक वैसे हैं जो पुराने वाहन की जगह कंपनी की कार लेने को इच्छुक हैं। हमारा मकसद अपने इस नये कारोबार के जरिये उन्हें मदद करना है।’’

kia second hand car: किआ ने कहा कि उसकी पुराने वाहनों के कारोबार को आक्रामक रूप से आगे बढ़ाने की योजना है। इसके लिये कंपनी साल के अंत तक 30 बिक्री केंद्र खोलेगी। कंपनी पहले ही 14 शहरों…राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली, बेंगलुरु, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, कोचीन, भुवनेश्वर, कालीकट, अमृतसर, नासिक, बड़ौदा, कन्नूर और मलप्पुरम में 15 बिक्री केंद्र खोल चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers