जम्मू में 100 दुकानें खोलने की बात बिल्कुल गलत: रिलायंस रिटेल |

जम्मू में 100 दुकानें खोलने की बात बिल्कुल गलत: रिलायंस रिटेल

जम्मू में 100 दुकानें खोलने की बात बिल्कुल गलत: रिलायंस रिटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 21, 2021/9:18 pm IST

जम्मू, 21 सितंबर (भाषा) रिलायंस रिटेल ने मंगलवार को कहा कि जम्मू में कंपनी की 100 दुकानें खोलने की बात पूरी तरह से गलत है। रिलायंस रिटेल की दुकान खुलने को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच कंपनी ने यह बात कही है।

रिलायंस रिटेल की प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमने जम्मू में कोई दुकान नहीं खोली है। केंद्र शासित प्रदेश में हमारे कुछ वितरण केंद्र हैं और इसे छोटे कारोबारियों की मदद के लिये हमारे आपूर्ति भागीदारों ने स्थापित किया है।’’

उसने कहा कि रिलायंस लंबे समय से छोटे व्यापारियों को सहायता दे रहा है है और हम छोटे व्यापारियों के साथ साझेदारी को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

पिछले कुछ दिनों में रिलायंस रिटेल की दुकानें स्थापित करने के खिलाफ जम्मू में व्यापारियों और कई अन्य समूह के विरोध के बीच कंपनी ने यह बात कही है।

कारोबारियों और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां रिलायंस रिटेल की दुकान खोले जाने को लेकर अलग-अलग विरोध प्रदर्शन किये। स्थानीय उद्योग मंडल ने इस मुद्दे को लेकर 22 सितंबर को बंद का आह्वान किया है।

इस विरोध प्रदर्शन को विभिन्न दलों, वकीलों और विभिन्न सामाजिक समूह से समर्थन मिल रहा है।

जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (जेसीसीआई) ने आरोप लगाया कि जम्मू में कारोबारियों को केंद्र शासित प्रदेश की दिशाहीन नीतियों के कारण काफी भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है।

भाषा

रमण महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers