Gorelal Barman resigns from JCCJ: गोरेलाल बर्मन ने JCCJ से दिया इस्तीफा, IBC24 से कहा - 'किसी भी पार्टी में...' |Gorelal Barman resigns from JCCJ

Gorelal Barman resigns from JCCJ: गोरेलाल बर्मन ने JCCJ से दिया इस्तीफा, IBC24 से कहा – ‘किसी भी पार्टी में…’

Gorelal Barman resigns from JCCJ: गोरेलाल बर्मन ने JCCJ से दिया इस्तीफा, IBC24 से कहा - 'किसी भी पार्टी में...'

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 02:40 PM IST, Published Date : May 3, 2024/2:29 pm IST

Gorelal Barman resigns from JCCJ: जांजगीर-चांपा। तीसरे चरण के चुनाव की तैयारियां जोरो-शोरो पर हैं। बता दें कि 7 मई को तीसरे चरण पर वोटिंग होनी है। इसी बीच JCCJ (जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे) से गोरेलाल बर्मन ने इस्तीफा दे दिया है।

Read more: Raigarh BSF Jawans Bus Accident: मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस पेड़ से टकराई, आधा दर्जन से ज्यादा को आई चोटें 

बता दें कि पामगढ़ विधानसभा से JCCJ की टिकट से गोरेलाल बर्मन ने चुनाव लड़ा था। वहीं, विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस पार्टी छोड़कर JCCJ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का दामन थामा था। वहीं, अब उन्होंने पार्टी से इस्ताफा दे दिया है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को पत्र लिखकर अपना त्याग पत्र दिया है। गोरेलाल ने अपने पत्र में लिखा है कि JCCJ ने मुझे पामगढ़ से प्रत्याशी बनाया था, उसके लिए मैं आभारी और ऋणी हूं।

Read more: Amethi Raebareli Lok Sabha Seat: राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, सोनिया और खरगे भी रहे मौजूद… 

इस्तीफा देने के बाद गोरेलाल बर्मन ने IBC24 से कहा कि ‘ वो अभी किसी भी पार्टी में नहीं जाएंगे। 1 साल तक छत्तीसगढ़ लोककला और लोक संस्कृति के लिए काम करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp