कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने बताया बस्तर में बढ़े मतदान के मायने, बोले' साफ हो गया कहीं भी नहीं मोदी लहर |

कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने बताया बस्तर में बढ़े मतदान के मायने, बोले’ साफ हो गया कहीं भी नहीं मोदी लहर

Sachin Pilot on bastar voting:

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2024 / 05:07 PM IST, Published Date : April 20, 2024/5:07 pm IST

Sachin Pilot on bastar voting: रायपुर। बस्तर में बढ़े मतदान प्रतिशत को लेकर बीजेपी और कांग्रेस परिणाम को अपने अपने पक्ष में बता रहे हैं। कांग्रेस इसे अपने पक्ष में बता रही तो भाजपा इसके मोदी की गारंटी का असर कह रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट शनिवार को रायपुर पहुंचे। रायपुर पहुंचने पर मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि पहले चरण में जिस तरह से मतदान हुआ है, उससे साफ है कि देश में कहीं भी मोदी की लहर नहीं है।

read more:  Sarkari Naukari 2024 : इस बैंक में निकली है बंपर भर्तियां, कैशियर सहित कई पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, जानें कब है अप्लाई करने की अंतिम तिथि 

Sachin Pilot on bastar voting : भाजपा पर वार करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें पहले 10 सालों का हिसाब देना चाहिए। सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने पिछले 10 साल में क्या किया है उसका हिसाब वह दे नहीं पा रहे हैं और आने वाले समय के लिए गारंटी की बात कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि अच्छी बात है कि वहां पर मतदान बेहतर हुआ है प्रतिशत बढ़ा है और कांग्रेस को वहां पर जीत मिलेगी।

read more: Female Politician Join Adult Industry: ​टिकट मिलने के बाद दिग्गज नेत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा, ज्वॉइन कर ली पोर्न इंडस्ट्री, जानिए कौन है ये महिला
बता दें कि बीते दिन बस्तर लोकसभा में मतदान संपन्न हो गया हैं। बस्तर में कुल 68.30 प्रतिशत मतदान हुआ है। बस्तर लोकसभा के सभी मतदान दल वापस सकुशल लौट आए हैं। 2019 में बस्तर में 66.04 प्रतिशत मतदान हुआ था। पिछले लोकसभा चुनाव से इस बार 2.26 प्रतिशत मतदान अधिक हुआ है।