Home Minister Amit Shah will once again come to Chhattisgarh

Amit Shah CG Visit : एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बेमेतरा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Amit Shah CG Visit : अब एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:12 PM IST, Published Date : April 24, 2024/12:12 pm IST

रायपुर : Amit Shah CG Visit : लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण और तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। 7 मई को होने वाले मतदान के लिए सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। पीएम मोदी से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। वहीं अब एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे।

यह भी पढ़ें : PM Modi in Sarguja: ‘कांग्रेस का मंत्र है कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी’.. देखें पीएम मोदी का Live भाषण..

चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Amit Shah CG Visit : मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह बेमेतरा जाएंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में प्रचार करते हुए सभा को संबोधित करेंगे और जनता से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करेंगे।

बता दें कि, गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं और उसी दिन दूसरे चरण के लिए मतदान भी होना है। 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की राजनंदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीट पर मतदान होना है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे और सभा को लेकर बेमेतरा में तैयारियां शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News