लखीमपुर खीरी हिंसा में एक और व्यक्ति गिरफ्तार |

लखीमपुर खीरी हिंसा में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी हिंसा में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 12, 2021/5:57 pm IST

लखीमपुर खीरी (उप्र), 12 अक्टूबर (भाषा) लखीमपुर खीरी में हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के मामले में मंगलवार को एक और व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि शेखर भारती को तीन अक्टूबर को हुई तिकोनिया हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है। इससे पहले लवकुश, आशीष पांडेय और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ के बेटे आशीष मिश्रा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था।

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी (एसपीओ) एस पी यादव ने कहा कि शेखर भारती को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में पेश किया गया और उन्होंने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने 14 दिन की पुलिस हिरासत के लिए अदालत में एक आवेदन दायर किया जिस पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। एसपीओ यादव ने कहा, ‘अंकित दास और लतीफ नाम के दो लोगों ने सीजेएम अदालत में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है।’

उन्होंने कहा कि अभियोजन पक्ष ने तिकोनिया हिंसा प्राथमिकी के संबंध में इन व्यक्तियों की स्थिति के संबंध में पुलिस थाने से स्थिति रिपोर्ट मांगी थी।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers