बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने पार्षदों की हत्या की जांच अदालत की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग की |

बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने पार्षदों की हत्या की जांच अदालत की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग की

बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने पार्षदों की हत्या की जांच अदालत की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 15, 2022/6:41 pm IST

कोलकाता, 15 मार्च (भाषा) पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को मांग उठाई कि दो पार्षदों की हत्या की सीबीआई जांच अदालत की निगरानी में कराई जाए। राज्य के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल के एक पार्षद और पुरुलिया में कांग्रेस के पार्षद की हत्या कर दी गई थी।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक अधिकारी ने विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी दुख की इस घड़ी में दिवंगत पार्षदों के परिवारों के साथ खड़ी है। बंगाल में 13 मार्च को दो अलग-अलग घटनाओं में पानीहाटी से दो बार के तृणमूल पार्षद अनुपम दत्ता और झालदा निकाय से चार बार कांग्रेस के पार्षद रहे तपन कंडु की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अधिकारी ने कहा, “पानीहाटी में तृणमूल पार्षद की पत्नी ने पहले ही सीबीआई जांच की मांग की थी। हम दोनों परिवारों से आग्रह करते हैं कि वे सीबीआई जांच की मांग को लेकर उच्च न्यायालय का रुख करें। हम उन्हें समर्थन देंगे। दोनों मामलों में अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच होनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि झालदा में मृत कांग्रेस पार्षद के घर पर स्थानीय भाजपा नेता गए थे और दत्ता के परिजनों से मिलने को भी पार्टी कार्यकर्ता जाएंगे।

भाषा यश उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers