They were demanding money by making obscene videos, the young man embraced death

Crime News: अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे पैसे की मांग, युवक ने मौत को लगा लिया गले

They were demanding money by making obscene videos, the young man embraced death

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 12:36 AM IST, Published Date : April 25, 2024/2:55 pm IST

नोएडा :  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में साइबर अपराधियों द्वारा कथित तौर पर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रयागराज निवासी फूलचंद गुप्ता ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा अभिषेक राज गुप्ता बरौला गांव में किराए के मकान में रहता था और उसने 23 अप्रैल को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Read More : #SarkarOnIBC24 : लोकसभा चुनाव के लिए BJP का नया दांव, पहले महिलाओं को साधा अब बुजुर्गों से वादा, देखिए ये वीडियो 

उन्होंने बताया कि युवक के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि साइबर अपराधियों ने उनके बेटे का अश्लील वीडियो बना लिया था और उस वीडियो के माध्यम से वे लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और मोटी रकम मांग रहे थे और पैसे ना देने पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी दे रहे थे। शिकायत में युवक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने परेशान हो कर ब्लैकमेल किए जाने की जानकारी दी थी।

Read More : राजनांदगांव का रण..हमला बड़ा ‘भीषण’! ‘भूपेश को वोट देना मतलब अकबर-ढेबर को वोट देना’ ..गृहमंत्री विजय शर्मा का पूर्व सीएम पर बड़ा हमला  

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के पिता के अनुसार साइबर अपराधियों के जाल में फंसे उनके बेटे ने 23 अप्रैल को आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।