इस्तीफे की भ्रामक खबर चलाने वाले तीन समाचार पोर्टल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए: कांग्रेस विधायक |

इस्तीफे की भ्रामक खबर चलाने वाले तीन समाचार पोर्टल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए: कांग्रेस विधायक

इस्तीफे की भ्रामक खबर चलाने वाले तीन समाचार पोर्टल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए: कांग्रेस विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 25, 2022/9:53 pm IST

देहरादून, 25 अप्रैल (भाषा) कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने सोमवार को उनके पार्टी से त्यागपत्र देने की कथित भ्रामक खबर चलाने वाले तीन समाचार पोर्टल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने की मांग उठायी।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र सौंपते हुए सिंह ने कहा कि उनके त्यागपत्र देने संबंधी समाचार रविवार को बिना किसी पुष्टि के षड्यंत्रपूर्ण तरीके से उनकी छवि को खराब करने के इरादे से चलाया गया। अपने पत्र में सिंह ने तीनों समाचार पोर्टल का नाम भी दिया है।

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व नेता प्रतिपक्ष सिंह ने पत्र में कहा है कि इन समाचार पोर्टल के मालिकों और संपादकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाए और उनकी छवि खराब करने तथा उन्हें मानसिक प्रताड़ना देने का प्रयास करने के लिए उचित विधिक कार्रवाई शुरू की जाए।

इससे पहले, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा कि वह छठी बार विधायक चुने गए हैं जबकि उनके पिता गुलाब सिंह आठ बार विधायक रहे थे।

उन्होंने कहा कि वह जब तक संभव होगा, कांग्रेस की ही सेवा करते रहेंगे।

फरवरी में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मिली पराजय के बाद इस माह की शुरुआत में प्रदेश में हुए सांगठनिक बदलाव में सिंह को कोई पद नहीं दिया गया, जिसके चलते वह पार्टी से कथित तौर पर नाराज बताए जा रहे हैं।

इसे संबंध में माहरा ने कहा, ”सिंह और पार्टी आलाकमान के बीच उचित समय पर एक बैठक होगी और सभी बातों का समाधान हो जाएगा।”

भाषा दीप्ति शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)