आरक्षक पर जानलेवा हमला, भाजयुमो नेता समेत पांच गिरफ्तार

आरक्षक पर जानलेवा हमला, भाजयुमो नेता समेत पांच गिरफ्तार

: , January 17, 2022 / 09:41 PM IST

दुर्ग (छत्तीसगढ़), 17 जनवरी (भाषा) दुर्ग जिले में पुलिस आरक्षक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की जिला इकाई के महामंत्री समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के भिलाई शहर स्थित सूर्या मॉल में रविवार देर रात आरक्षक साविंदर सिंह (29) पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने भाजयुमो की जिला इकाई के महामंत्री प्रवीण विस्वाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को सूर्या मॉल में दो गुटों के बीच झड़प की सूचना मिली, जिसके बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया था।

उन्होंने बताया कि मॉल पहुंचने के बाद पुलिस दल ने दोनों गुटों को शांत कराया। जब एक गुट को मॉल से ​कुछ दूरी पर आरक्षक साविंदर​ सिंह अकेला मिला, तो उस गुट के युवकों ने आरक्षक पर चाकू से वार कर दिया। इस घटना में सिंह घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली, तब पुलिस दल ने घायल आरक्षक को अस्पताल पहुंचाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरक्षक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में विस्वाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

इस बीच, भाजपा की दुर्ग जिला इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को घटना की जानकारी दी जाएगी तथा उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भिलाई नगर निगम के लिए हाल ही में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने विस्वाल को वार्ड पार्षद पद के लिए मैदान में उतारा था। विस्वाल यह चुनाव हार गए थे।

भाषा सं संजीव संजीव सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)