नोएडा में अनियंत्रित कार डीएनडी पुल पर डिवाइडर से टकराने से चार घायल, 2 की मौत |

नोएडा में अनियंत्रित कार डीएनडी पुल पर डिवाइडर से टकराने से चार घायल, 2 की मौत

नोएडा में अनियंत्रित कार डीएनडी पुल पर डिवाइडर से टकराने से चार घायल, 2 की मौत

:   Modified Date:  April 19, 2024 / 01:27 PM IST, Published Date : April 19, 2024/1:27 pm IST

नोएडा, 19 अप्रैल (भाषा) जिले में थाना फेस- वन क्षेत्र के डीएनडी पुल पर शुक्रवार को तड़के एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने पर कार सवार एक युवती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

थाना फेस- वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि आज तड़के थाना पुलिस को एक कार के डीएनडी पुल पर डिवाइडर से टकरा जाने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि इस हादसे में सिद्धार्थ यादव (उम्र 25 वर्ष), रजत (उम्र 30 वर्ष), चिराग सिंघल (उम्र 26 वर्ष) तथा प्रांकाशिका (उम्र 25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 में स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान सिद्धार्थ यादव और चिराग सिंघल ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि शेष दो घायलों में से एक की हालत अत्यंत नाजुक है।

थाना प्रभारी के अनुसार, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कार तेज गति से आ रही थी तथा अनियंत्रित होकर डीएनडी पुल पर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद पुल पर यातायात बाधित हो गया और जाम की स्थिति पैदा हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को वहां से हटवाया तथा यातायात सामान्य किया।

भाषा सं

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)