केरल में आरएसएस नेता की हत्या के मामले में चार और लोग गिरफ्तार |

केरल में आरएसएस नेता की हत्या के मामले में चार और लोग गिरफ्तार

केरल में आरएसएस नेता की हत्या के मामले में चार और लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 4, 2022/3:00 pm IST

पलक्कड़ (केरल), चार मई (भाषा) केरल के पलक्कड़ जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक नेता की हत्या के संबंध में चार और लोगों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) विजय साखरे ने पीटीआई-भाषा से कहा कि मंगलवार शाम को गिरफ्तार किये गए चार लोगों में से एक कथित तौर पर उन छह व्यक्तियों में शामिल था जिन्होंने 16 अप्रैल को आरएसएस नेता एस. के. श्रीनिवासन की हत्या की थी।

साखरे ने बताया कि हमलावरों में से दो को गिरफ्तार करना बाकी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार सभी 20 आरोपी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) या उसकी राजनीतिक इकाई सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ता हैं।

पुलिस के अनुसार, 15 अप्रैल को पीएफआई के नेता सुबैर (43) की हत्या की गई थी जिसका बदला लेने के लिए श्रीनिवासन की हत्या कर दी गई।

साखरे ने कहा कि सुबैर हत्या मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सभी आरोपी आरएसएस कार्यकर्ता हैं। इस मामले में आरोपियों में से तीन लोग आरएसएस नेता संजीत के दोस्त हैं जिसकी पिछले साल नवंबर में हत्या कर दी गई थी।

संजीत ने कथित तौर पर पीएफआई नेता पर हमला किया था। बाकी चार लोगों पर सुबैर की हत्या की साजिश रचने का आरोप है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि संजीत की मौत का बदला लेने के लिए सुबैर की हत्या की गई।

भाषा यश अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)