जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सिन्हा ने रामबन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया |

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सिन्हा ने रामबन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सिन्हा ने रामबन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया

:   Modified Date:  March 29, 2024 / 12:25 PM IST, Published Date : March 29, 2024/12:25 pm IST

जम्मू, 29 मार्च (भाषा) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रामबन जिले में एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से 10 लोगों की मौत पर दुख जताया है।

रामबन जिले में बृहस्पतिवार देर रात को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार दस लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई।

उपराज्यपाल ने अपने शोक संदेश में कहा, ‘‘मुझे आज रामबन में दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ, जिसमें कीमती जान चली गईं। मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।’’

सिन्हा ने कहा कि उन्होंने जिला प्रशासन तथा मंडलीय आयुक्त को पीड़ितों के परिजनों को हरसंभव सहायता देने का निर्देश दिया है।

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘रामबन जिले में बैटरी चश्मा के समीप एक यात्री टैक्सी के सड़क पर फिसलकर गहरी खाई में गिरने की दुखद सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत से बहुत दुखी हूं।’’

उन्होंने कहा कि रामबन, बनिहाल और रामसू के गैर-लाभकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ ही राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और पुलिस के बचाव प्रयास प्रशंसनीय हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इस हादसे के पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं।’’

भाषा

गोला मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)