झारखंड: रामगढ़ जिले में 19-वर्षीया लड़की से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिये गए चार लड़के |

झारखंड: रामगढ़ जिले में 19-वर्षीया लड़की से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिये गए चार लड़के

झारखंड: रामगढ़ जिले में 19-वर्षीया लड़की से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिये गए चार लड़के

:   Modified Date:  May 5, 2024 / 07:32 PM IST, Published Date : May 5, 2024/7:32 pm IST

रामगढ़ (झारखंड), पांच मई (भाषा) झारखंड के रामगढ़ जिले में 19-वर्षीया एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने और इस कृत्य का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में चार किशोरों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह घटना 21 अप्रैल को हुई थी, लेकिन पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई, क्योंकि लड़कों ने धमकी दी थी कि अगर उसने अपनी आपबीती किसी को बताई तो वह दुष्कर्म का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी लड़कों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक विमल कुमार ने बताया कि लड़कों ने कथित तौर पर तीन मई को सोशल मीडिया पर यह आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘पीड़ित लड़की के परिवार ने चार मई को रामगढ़ पुलिस थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर सभी चार आरोपियों को पकड़ लिया गया और सुधार गृह भेज दिया गया।’’

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह घटना 21 अप्रैल को हुई जब चार लड़के उसे रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के कोयला डंपिंग यार्ड में एक सुनसान जगह पर खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

भाषा

रवि कांत रवि कांत सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)