कंगना का अभियान: मंदिरों में दर्शन, प्रशंसकों के साथ सेल्फी, प्रतिद्वंद्वियों पर प्रहार |

कंगना का अभियान: मंदिरों में दर्शन, प्रशंसकों के साथ सेल्फी, प्रतिद्वंद्वियों पर प्रहार

कंगना का अभियान: मंदिरों में दर्शन, प्रशंसकों के साथ सेल्फी, प्रतिद्वंद्वियों पर प्रहार

:   Modified Date:  May 5, 2024 / 06:32 PM IST, Published Date : May 5, 2024/6:32 pm IST

शिमला, पांच मई (भाषा) हिमाचल प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत प्रचार के दौरान मीडिया से भले ही दूरी बनाए रखती हैं, लेकिन आम मतदाताओं के साथ काफी घुलमिल कर बातें करती हैं और कभी-कभी उनके साथ नृत्य करती भी दिखाई देती हैं। इसके साथ ही वह लोगों से उनकी स्थानीय भाषा बोली में बातचीत करती हैं और उनके सेल्फी अनुरोधों को भी स्वीकार करती हैं।

वह अब तक छोटी सभाओं और रोड शो पर ध्यान केंद्रित करती रही हैं, जहां लोग पहले उन्हें करीब से देखने और फिर ‘क्वीन’ स्टार के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करते हैं।

रनौत को भाजपा ने मंडी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। यह पहली बार है जब बॉलीवुड की कोई हस्ती हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ रही है।

वह मंडी की रहने वाली हैं और प्रचार अभियान के दौरान स्थानीय महिलाओं के साथ उनके नृत्य करने तथा मंदिर जाने के उनके वीडियो वायरल हो गए हैं।

वह अकसर लोगों से उनकी स्थानीय बोली में बातचीत करती हैं और इस बात पर जोर देती हैं कि वह मंडी की बेटी हैं।

भाजपा नेताओं का कहना है कि रनौत के प्रचार अभियान की शुरुआत स्थानीय देवताओं के मंदिरों में पूजा-अर्चना के साथ होती है। वह अपने अभियान में विशेषकर महिला मतदाताओं के बारे में बात करती हैं जो राज्य के कुल मतदाताओं का लगभग 49 प्रतिशत हैं। वह अपने अभियान में युवाओं की भी बात करती हैं।

मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत मनाली में हाल में एक चुनावी रैली में रनौत ने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और विक्रमादित्य सिंह पर हमला करते हुए कहा था कि दिल्ली में एक ‘बड़ा पप्पू’ है और यहां एक ‘छोटा पप्पू’ है।

हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह मंडी संसदीय सीट से उनके प्रतिद्वंद्वी हैं। वह छह बार मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह और वर्तमान प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे हैं।

भाषा नेत्रपाल नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers