कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के गृह राज्य कर्नाटक में किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं : रामा राव |

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के गृह राज्य कर्नाटक में किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं : रामा राव

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के गृह राज्य कर्नाटक में किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं : रामा राव

:   Modified Date:  October 25, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : October 25, 2023/9:50 pm IST

हैदराबाद, 25 अक्टूबर (भाषा) तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर हमला तेज करते हुए सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने बुधवार को आरोप लगाया कि पार्टी अपने अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के गृह राज्य कर्नाटक में पर्याप्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित नहीं कर सकी।

उन्होंने दावा किया कि अगर कांग्रेस विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो राज्य में हासिल की गई प्रगति को पटरी से उतार देगी।

यहां एक कार्यक्रम में अन्य दलों के कुछ नेता बीआरएस में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामा राव ने दावा किया कि पड़ोसी राज्य कर्नाटक में किसान अब कांग्रेस को सत्ता में लाने को लेकर पछता रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में किसान बिजली कटौती के विरोध में बिजली दफ्तर में एक मगरमच्छ लेकर गए थे।

बीआरएस नेता ने दावा किया, ‘‘अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन) खरगे जी के गृह राज्य कर्नाटक में किसान अब पछता रहे हैं कि उन्होंने इन लोगों को सत्ता सौंपकर गलती कर दी। ऐसे लोग अब हमारे किसानों को धोखा देकर एक मौका तलाश रहे हैं।’’

उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने बीआरएस सरकार द्वारा कृषि के लिए सातों दिन 24 घंटे आपूर्ति के मुकाबले किसानों को केवल तीन घंटे बिजली आपूर्ति का समर्थन किया है।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे रामाराव ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना में सत्ता के लिए एक मौका चाह रही है, लेकिन उसे पहले 11 मौके दिए गए थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अविभाजित आंध्र प्रदेश में अपने लंबे शासन के दौरान बिजली, पानी और अन्य सुविधाओं की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित नहीं कर सकी।

भाषा शफीक नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)