केंद्र में 2024 में केसीआर आएंगे, आयकर छापे पड़ने बंद हो जाएंगे: तेलंगाना के मंत्री |

केंद्र में 2024 में केसीआर आएंगे, आयकर छापे पड़ने बंद हो जाएंगे: तेलंगाना के मंत्री

केंद्र में 2024 में केसीआर आएंगे, आयकर छापे पड़ने बंद हो जाएंगे: तेलंगाना के मंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 27, 2022/6:48 pm IST

हैदराबाद, 27 नवंबर (भाषा) तेलंगाना के श्रम मंत्री सी मल्ला रेड्डी ने रविवार को दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में सरकार बनाएंगे और उसके बाद देश में आयकर विभाग के छापे पड़ने बंद हो जाएंगे।

रेड्डी ने सिद्दीपेट में एक सभा में कहा, ‘‘2024 में केंद्र में केसीआर सरकार आएगी तो पूरे देश में आयकर में राहत दी जाएगी। कोई छापे नहीं पड़ेंगे। लोग जितनी चाहें कमाई कर सकते हैं और केसीआर ऐसा नियम लाएंगे कि लोग स्वेच्छा से कर दे सकते हैं। जो भी हो, देश में बदलाव जरूरी है।’’

आयकर अधिकारियों ने हाल में मल्ला रेड्डी और उनके परिजनों के आवास पर छापे मारे थे। उनके शिक्षण संस्थानों में भी छापे मारे गये।

छापों के दौरान, रेड्डी ने आरोप लगाया कि आयकर अधिकारियों के साथ आये सीआरपीएफ के जवानों ने उनके बेटे के साथ मारपीट की।

पुलिस ने बताया था कि मल्ला रेड्डी के खिलाफ आयकर अधिकारियों के काम में कथित रूप से बाधा डालने के सिलसिले में 24 नवंबर को मामला दर्ज किया गया था, वहीं मंत्री के बेटे की शिकायत पर एक आयकर अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे शिक्षण संस्थानों में अनेक छात्र हैं। वे (आयकर अधिकारी) कह रहे हैं कि आपके पास कालाधन है। आपने पैसा चुराया है। मैं कहीं ऐसा नहीं देखा। जब तक केसीआर हैं, मुझे कोई डर नहीं है।’’

भाषा वैभव नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers