केरल उन तत्वों को हराएगा जो केरल से जुड़े नहीं हैं: नड्डा ने थरूर पर साधा निशाना |

केरल उन तत्वों को हराएगा जो केरल से जुड़े नहीं हैं: नड्डा ने थरूर पर साधा निशाना

केरल उन तत्वों को हराएगा जो केरल से जुड़े नहीं हैं: नड्डा ने थरूर पर साधा निशाना

:   Modified Date:  April 23, 2024 / 11:30 AM IST, Published Date : April 23, 2024/11:30 am IST

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस नेता एवं तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से उसके उम्मीदवार शशि थरूर पर ‘‘तिरस्कार, अभिजात्यवाद और अहंकार की भावना’’ का आरोप लगाते हुए मंगलवार को दावा किया कि केरल के लोग उन्हें हराएंगे।

नड्डा ने मीडिया में आई उन खबरों को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर ‘टैग’ किया, जिसके अनुसार राजनयिक से नेता बने थरूर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि पार्टी राज्य में केवल बैंक खाते ही खोल सकती है।

थरूर देश भर में गरीबों के बैंक खाते खोलने के लिए केंद्र सरकार के कार्यक्रम का जिक्र कर रहे थे। केरल में भाजपा लोकसभा चुनाव में खाता खोलने का प्रयास कर रही है। राज्य में भाजपा लोकसभा चुनाव में कभी एक भी सीट नहीं जीत पाई है।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘तिरस्कार, अभिजात्यवाद और अहंकार की भावना देखो। ठेठ कांग्रेस।’’

उन्होंने लिखा, ‘‘हमें गर्व है कि हमारी सरकार गरीबों के लिए बैंक खाते खोलती है। कांग्रेस ने कभी इस बारे में नहीं सोचा क्योंकि उसे केवल वोट बैंक और एक वंश के बैंक खातों की परवाह रही। केरल ऐसे तत्वों को हराएगा जो लोगों से जुड़े हुए नहीं हैं।’’

भाजपा ने लगातार तीन बार थरूर को लोकसभा पहुंचाने वाली इस हाई प्रोफाइल सीट से केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर को मैदान में उतारा है।

भाषा सिम्मी अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)