"स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, लीक करना है”..., रात में पोस्ट कर मालीवाल ने आप नेताओं को दी चेतावनी |

“स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, लीक करना है”…, रात में पोस्ट कर मालीवाल ने आप नेताओं को दी चेतावनी

उन्होंने लिखा, “पूरी ट्रोल आर्मी मेरे पीछे लगा दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फोन करके बोला जा रहा है कि स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, लीक करना है।”

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:27 AM IST, Published Date : May 21, 2024/1:05 am IST

Maliwal threatens to take Delhi ministers to court: नयी दिल्ली।  ‘आप’ की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के मंत्री उनके बारे में झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने मंत्रियों को अदालत में ले जाने की धमकी दी।

मालीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में ‘आप’ नेताओं के इन आरोपों का खंडन किया कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार के खिलाफ मारपीट की शिकायत इसलिए दर्ज कराई है क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, “कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार की प्राथमिकी हुई है, इसलिए भाजपा के इशारे पर मैंने ये सब किया। ये प्राथमिकी आठ साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। मामला पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय उच्च न्यायालय ने रोक लगा रखी है और माना है कि पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ है।”

read more:  सोनिया, खरगे, राहुल और कई कांग्रेस नेताओं ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

पूरी ट्रोल आर्मी मेरे पीछे लगा दी गई : swati

swati maliwal case latest update: मालीवाल ने लिखा, “बिभव कुमार के ख़िलाफ़ शिकायत देने से पहले तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज भाजपा की एजेंट बन गई?”

उन्होंने लिखा, “पूरी ट्रोल आर्मी मेरे पीछे लगा दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फोन करके बोला जा रहा है कि स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, लीक करना है।”

मालीवाल ने कहा, “खैर, झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता। पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाए कि जब सच सामने आए तो अपने परिवारों से भी नजरें न मिला पाओ। तुम्हारे फैलाए हर झूठ के लिए तुम्हें अदालत लेकर जाऊंगी!”

read more:  बांग्लादेश के रास्ते ईंधन, सामान लाने की व्यवस्था पर काम कर रही त्रिपुरा सरकार : मंत्री

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers