मंगलुरु का रोड शो यादगार रहा, मैसूरु की जनसभा थी अद्भुत : मोदी |

मंगलुरु का रोड शो यादगार रहा, मैसूरु की जनसभा थी अद्भुत : मोदी

मंगलुरु का रोड शो यादगार रहा, मैसूरु की जनसभा थी अद्भुत : मोदी

:   Modified Date:  April 15, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : April 15, 2024/4:08 pm IST

बेंगलुरु, 15 अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलुरु में रविवार रात किए गए अपने रोड शो को ‘यादगार’ करार दिया और मैसूरु की जनता को ‘अद्भुत’ बताया।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ मैसूरु में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने मंच साझा किया था।

मैसूरु के महाराजा कॉलेज मैदान पर रविवार शाम को आयोजित जनसभा के दौरान मोदी ने आयोध्या में नवनिर्मित राममंदिर में स्थापित रामलला की मूर्ति के शिल्पकार अरुण योगीराज से भी मुलाकात की। योगीराज द्वारा प्रधानमंत्री का अभिवादन किए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है।

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कर्नाटक के कार्यक्रम की झलकियों को साझा करते हुए कहा, ‘‘ मंगलुरु का रोड शो यादगार रहा।’’

प्रधानमंत्री ने रविवार को एक विशाल रोड शो किया। इस दौरान उनका काफिला जब भाजपा के गढ़ माने जाने वाले दक्षिण कन्नड़ जिले के मंगलुरु शहर में नारायण गुरु सर्कल से नव भारत सर्कल तक गुजरा तो हजारों लोगों ने उनपर पुष्प वर्षा की।

एक अलग पोस्ट में, मोदी ने कहा कि मैसूरु में जनसभा ‘अद्भुत’ थी और कर्नाटक के सभी हिस्सों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल सेक्युलर के लिए ‘जबरदस्त’ समर्थन है।

उन्होंने कहा, ‘‘जनता कांग्रेस से उब गई है और चाहती है कि हमारा गठबंधन जीते। यह बहुत विशेष था कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री और सम्मानित नेता एच.डी.देवेगौड़ा जी रैली के लिए आए और अपने विचार साझा किए।’’

जद (एस) के संरक्षक देवेगौड़ा ने भी सोमवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि मोदी द्वारा मैसूरु में संबोधित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की रैली एक बड़ी सफलता थी।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उनके साथ बात करने में बहुत आनंद आया। उनके स्नेह और उदारता के लिए सदैव आभारी हूं। हम कर्नाटक से 28 सीट जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और 400 सीटों के लक्ष्य में योगदान देंगे।’’

जद (एस) पिछले साल सितंबर में राजग में शामिल हुई। लोकसभा चुनाव में वह कर्नाटक की 28 सीट में से तीन पर चुनाव लड़ रही है जबकि शेष 25 पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

भाषा धीरज मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)