राजस्थान के भिवाड़ी से लापता हुईं बहनों का परिवार से पुनर्मिलन कराया |

राजस्थान के भिवाड़ी से लापता हुईं बहनों का परिवार से पुनर्मिलन कराया

राजस्थान के भिवाड़ी से लापता हुईं बहनों का परिवार से पुनर्मिलन कराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 18, 2022/9:37 pm IST

नयी दिल्ली, 18 फरवरी (भाषा) भिवाड़ी से लापता हो गयीं दो बहनों को दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस के संयुक्त प्रयास से उनके परिवार से मिला दिया गया। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बुधवार को राजस्थान के भिवाड़ी थाने के अधिकारियों ने वजीराबाद थाने के प्रभारी अधिकारी से संपर्क किया और उन्हें बताया कि 22 एवं 13 साल की दो बहनें लापता हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उनके (दोनों बहनों के) मोबाइल फोन की अवस्थिति (ठिकाने) का पता लगाया और एक टीम दिल्ली भेजी गयी। अधिकारी के मुताबिक इस टीम ने फोन का ठिकाना एवं लड़कियों के फोटो दिल्ली पुलिस के साथ साझा किया तथा उनसे मदद मांगी।

अधिकारी के अनुसार वजीराबाद थाने से टीम भेजी गयी और 15 मिनट के अंदर दोनों लड़कियों का पता चल गया, वे बिहार जाने वाली एक बस में बैठी थीं।

पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों के माता-पिता भिवाड़ी पुलिस के साथ वजीराबाद थाने पहुंचे तथा फिर उनका परिवार से पुनर्मिलन कराया गया।

पुलिस ने बताया कि यह परिवार बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है और दोनों बहनें 12 बजे रवाना हुई थीं, वे अपने माता-पिता को बताये बगैर ही बिहार जा रही थीं।

पुलिस के अनुसार बड़ी बहन बिहार में एक लड़के के संपर्क में थी और उससे मिलने जा रही थी।

भाषा राजकुमार पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)