मेरे घर में घुसकर वीडियो बनाने वाले अज्ञात लोगों से परिवार को खतरा: नेहा के पिता |

मेरे घर में घुसकर वीडियो बनाने वाले अज्ञात लोगों से परिवार को खतरा: नेहा के पिता

मेरे घर में घुसकर वीडियो बनाने वाले अज्ञात लोगों से परिवार को खतरा: नेहा के पिता

:   Modified Date:  April 25, 2024 / 08:33 PM IST, Published Date : April 25, 2024/8:33 pm IST

धारवाड़ (कर्नाटक), 25 अप्रैल (भाषा) अपने पूर्व सहपाठी के हाथों जान गंवाने वाली छात्रा नेहा हिरेमथ के पिता निरंजन हिरेमथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके परिवार को कुछ अज्ञात लोगों से खतरा है जिन्होंने कथित तौर पर उनके घर में कर्मकांड का वीडियो बनाया था।

नेहा (23) की बीवीबी कॉलेज परिसर में 18 अप्रैल को उसके पूर्व सहपाठी फैयाज खोंडुनाइक ने कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज में, फैयाज मौके से भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते हुए दिख रहा है। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान, अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की।

उन्होंने कहा कि घटना के पांचवें दिन जब हम कर्मकांड में व्यस्त थे तब एक व्यक्ति आया और हमारे घर समेत परिवार के लोगों का वीडियो बनाने लगा। हिरेमथ ने बताया कि जब उन्होंने वीडियो बना रहे उस अज्ञात व्यक्ति से इसकी वजह पूछी तो उसने कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया और चला गया।

हिरमेथ ने कहा, ‘‘मुझे एक स्वामी से पता चला कि वह अजनबी घटना (नेहा की हत्या) से पहले भी कई दिनों से आस-पास चक्कर लगा रहा था।’’ कांग्रेस पार्षद ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के पीछे बड़ी साजिश है।

भाषा संतोष अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)