उत्तर प्रदेश में आजकल कोई सुरक्षित नहीं है: प्रियंका गांधी |

उत्तर प्रदेश में आजकल कोई सुरक्षित नहीं है: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में आजकल कोई सुरक्षित नहीं है: प्रियंका गांधी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 18, 2021/4:09 pm IST

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में अदालत परिसर के भीतर एक वकील की कथित तौर पर हत्या किए जाने की घटना को लेकर सोमवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आजकल उत्तर प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘विधि और न्यायिक बिरादरी हमारे लोकतंत्र का अभिन्न स्तंभ है। शाहजहांपुर में अदालत परिसर के भीतर एक वकील की दिनदहाड़े निर्मम हत्या किया जाना इस बात का एक और उदाहरण है कि उत्तर प्रदेश में आज कोई सुरखित नहीं है, चाहे वो महिलाएं हों, किसान हों और या फिर वकील ही क्यों न हों।’’

गौरतलब है कि शाहजहांपुर जिला अदालत की तीसरी मंजिल पर सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधिवक्ता की गोली लगने से मौत हो गई। घटना के बाद जिले के अधिवक्ता अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर बैठ गए हैं।

पुलिस का कहना है कि सोमवार को जिला अदालत में तीसरी मंजिल स्थित एक कार्यालय में जलालाबाद निवासी अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह (38) एक क्लर्क के पास अपने मुकदमे के संबंध में बात करने गये थे। इसी बीच, गोली चलने की आवाज हुई और अधिवक्ता गिर पड़े। गोली उनके सिर में लगी थी।

भाषा हक हक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers