ओड़िशा के बोलंगिर जिले में भाजपा के बंद के चलते सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा |

ओड़िशा के बोलंगिर जिले में भाजपा के बंद के चलते सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा

ओड़िशा के बोलंगिर जिले में भाजपा के बंद के चलते सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 21, 2021/8:00 pm IST

बोलांगिर (ओडि़शा), 21 अक्टूबर (भाषा) ओड़िशा के बोलंगिर जिले में 24 वर्षीय एक अध्यापक की हत्या को लेकर बृहस्पतिवार को विपक्षी भाजपा द्वारा आयोजित बंद के कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा।

भाजपा द्वारा सुबह छह बजे से 12 घंटे के लिए आहूत किये गये बंद के कारण बोलांगिर शहर में व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे तथा सड़कों पर महज कुछ ही वाहन नजर आये। बुधवार को कालाहांडी जिले में ऐसा ही बंद रखा गया क्योंकि बोलंगीर की इस शिक्षिका का शव कालाहांडी में मिला था।

भाजपा ने ओड़िशा के गृहमंत्री डी एस मिश्रा के इस्तीफे और इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी कार्यालयों का घेराव किया। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने बोलंगिर के सांसद संगीत कुमार सिंहदेव के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया एवं मिश्रा का पुतला फूंका।

बोलंगिर जिले के तुरेकला प्रखंड के झरनी गांव की यह महिला कालाहांडी जिले के महालिंग के एक विद्यालय में अध्यापिका थी। पुलिस के अनुसार आरोपी और स्कूल की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ने आठ अक्टूबर को अध्यापिका को किसी कार्यालयी कार्य से शिक्षण संस्थान चलने को कहा था। उसने उसे अपनी कार में लिफ्ट दिया था जिसके बाद महिला गायब हो गयी थी। मंगलवार को विद्यालय परिसर में आधा जला एवं क्षतविक्षत शव मिला । उसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया।

भाषा राजकुमार उमा

उमा

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers