Accused Show Knife to Lady Judge in Court

कोर्ट में ही आरोपी ने महिला जज चाकू दिखाया चाकू, कहा- जान से मार डालूंगा

उप-संभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) को एक विचाराधीन आरोपी ने चाकू दिखाया! Accused Show Knife to Lady Judge in Court

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 29, 2022/8:28 am IST

ब्रह्मपुर:  Accused Show Knife to Lady Judge in Court गंजाम जिले के ब्रह्मपुर में सोमवार को एक उप-संभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) को एक विचाराधीन आरोपी ने चाकू दिखाया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

Read More: ‘केजरीवाल को ‘धोखा रत्न’, सिसोदिया को ‘शराब रत्न’ और सत्येंद्र जैन को ‘मसाज रत्न’ मिलना चाहिए’: सीएम शिवराज

Accused Show Knife to Lady Judge in Court न्यायाधीश के चेंबर में मौजूद वकीलों और अदालत के कर्मचारियों ने जमानत पर जेल से बाहर आए आरोपी भगवान साहू को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले किया। ब्रह्मपुर के पुलिस अधीक्षक श्रवण विवेक एम. ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एसडीजेएम सुरक्षित हैं। साहू को धारा 307 (हत्या का प्रयास) समेत भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Read More: टीटीपी कमांडर समेत 11 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने किया ढेर, मुठभेड़ में कई जवान घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के वक्त न्यायाधीश अदालत कक्ष के बगल में बने अपने कमरे में काम कर रही थीं। आरोपी अचानक वहां घुस गया और उन्हें चाकू दिखाने लगा। साहू के खिलाफ चार मुकदमे लंबित हैं और वह मामले की सुनवाई के लिए अदालत आया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers