परभणी सीट से उम्मीदवार महादेव जानकर ने विपक्षी कार्यकर्ताओं पर कार की तलाशी लेने का आरोप लगाया |

परभणी सीट से उम्मीदवार महादेव जानकर ने विपक्षी कार्यकर्ताओं पर कार की तलाशी लेने का आरोप लगाया

परभणी सीट से उम्मीदवार महादेव जानकर ने विपक्षी कार्यकर्ताओं पर कार की तलाशी लेने का आरोप लगाया

:   Modified Date:  April 25, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : April 25, 2024/4:54 pm IST

छत्रपति संभाजीनगर (महाराष्ट्र), 25 अप्रैल (भाषा) राष्ट्रीय समाज पक्ष के अध्यक्ष और परभणी लोकसभा सीट से सत्तारूढ़ गठबंधन के उम्मीदवार महादेव जानकर ने बृहस्पतिवार को कहा कि विपक्षी दलों के करीब 14-16 कार्यकर्ताओं ने उनकी कार की तलाशी ली और अंदर रखे कुछ कागजात फाड़ने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि घटना बुधवार रात की है जब उनका ड्राइवर और निजी सहायक पास में ही खाना खाने गए थे। जानकर ने कहा, ‘‘उन्होंने मेरी कार की तलाशी ली और कुछ कागजात फाड़ने की कोशिश की। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से होने चाहिए। ऐसा कृत्य विपक्ष को शोभा नहीं देता।’’

नवा मोंधा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जानकर के सहयोगियों ने मामले के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है और घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पैसे के लिए कार की जांच कर रहे होंगे लेकिन उन्हें केवल बैग और भोजन के पैकेट मिले।

परभणी से शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद संजय जाधव ने संवाददाताओं से कहा कि उनका कोई भी कार्यकर्ता बुधवार रात की घटना में शामिल नहीं था। उन्होंने कहा कि यह घटना सहानुभूति हासिल करने के लिए सत्तारूढ़ गठबंधन के उम्मीदवार की साजिश है।

भाषा आशीष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)