ओडिशा में मुख्यमंत्री पद के चेहरे पर संसदीय बोर्ड करेगा फैसला : भाजपा |

ओडिशा में मुख्यमंत्री पद के चेहरे पर संसदीय बोर्ड करेगा फैसला : भाजपा

ओडिशा में मुख्यमंत्री पद के चेहरे पर संसदीय बोर्ड करेगा फैसला : भाजपा

:   Modified Date:  May 13, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : May 13, 2024/5:36 pm IST

भुवनेश्वर, 13 मई (भाषा) ओडिशा में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा को लेकर अटकलों के बीच पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख मनमोहन सामल ने सोमवार को कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड इस संबंध में फैसला करेगा।

सामल ने वरिष्ठ नेताओं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान,पूर्व मंत्री और बालासोर से सांसद प्रताप सारंगी, भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।

इससे पहले दिन में, सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के नेताओं ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट करके अनुमान जताया था कि भाजपा सोमवार को अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा करेगी।

सामल ने कहा, ‘उन्हें (बीजद) हम पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अपनी पार्टी के बारे में सोचना चाहिए। बीजद के पास उचित नेता की कमी है, जबकि एक एजेंट वह पार्टी चला रहा है। हमारी संसदीय समिति भाजपा के मुख्यमंत्री के चेहरे का फैसला करेगी।’

दूसरी ओर, बीजद सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सस्मित पात्रा ने कहा कि उम्मीदवारों के बीच विवाद के कारण भाजपा अपने मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा नहीं कर सकी है।

पात्रा ने ‘एक्स’ पर लिखा ‘हम सभी ने सुना था कि ओडिशा भाजपा आज अपना मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगी, लेकिन दावेदारों के बीच इतना झगड़ा था कि वे इसकी घोषणा नहीं कर सके। ओडिशा भाजपा मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा नहीं कर सकती, क्योंकि अगर वह ऐसा करती, तो ओडिशा में पार्टी चार भागों में टूट जाएगी।’

भाषा

जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)