Patient Committed Suicide: मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से मरीज ने कूदकर दी जान, सामने आई ये बड़ी वजह... | Patient Committed Suicide

Patient Committed Suicide: मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से मरीज ने कूदकर दी जान, सामने आई ये बड़ी वजह…

Patient Committed Suicide: मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से मरीज ने कूदकर दी जान, सामने आई ये बड़ी वजह...

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 05:51 PM IST, Published Date : March 29, 2024/5:46 pm IST

Patient Committed Suicide: बदायूं। राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज ने बीती रात कथित तौर पर चौथी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एनसी प्रजापति ने शुक्रवार को बताया कि कासगंज जनपद के गांव मानपुर नगरिया निवासी संजू (36) को 19 मार्च को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार रात 12 बजे तक उसके परिजन जागे हुए थे और उसके बाद किसी समय वह वार्ड की खिड़की खोलकर नीचे कूद गया।

Read more: Student Received Income Tax Notice: आयकर विभाग ने MA के छात्र को थमाया 46 करोड़ का नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला? 

Patient Committed Suicide: उन्होंने बताया कि कॉलेज के कर्मियों ने उसे तत्काल आपातकालीन विभाग में पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। कॉलेज के प्राचार्य के अनुसार, संजू शराब पीने का आदी था और 16 मार्च को वह नल से पानी भरते समय गिर गया था जिससे उसके सिर में चोट लग गई थी। परिजन उसे 19 मार्च को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे और तभी से वह मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल पर स्थित वार्ड में भर्ती था। उन्होंने बताया कि वार्ड में छह और मरीज भी थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp