असम में लोकप्रिय हो रही फिल्म ‘लोकल उत्पात’ को अन्य शहरों में दिखाए जाने की योजना |

असम में लोकप्रिय हो रही फिल्म ‘लोकल उत्पात’ को अन्य शहरों में दिखाए जाने की योजना

असम में लोकप्रिय हो रही फिल्म ‘लोकल उत्पात’ को अन्य शहरों में दिखाए जाने की योजना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 21, 2022/7:52 pm IST

गुवाहाटी, 21 मई (भाषा) असमी भाषा की फिल्म ‘लोकल उत्पात’ को राज्य में पसंद किए जाने के बाद इसे देश के अन्य भागों में भी प्रदर्शित करने की योजना बनाई जा रही है। असम के सिनेमाघरों में, पहले सप्ताह में रणवीर सिंह अभिनीत ‘जयेशभाई जोरदार’ और हॉलीवुड की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ से आगे निकल चुकी कॉमेडी फिल्म ‘लोकल उत्पात’ अब देश के अन्य महानगरों में रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म से जुड़ा दल राज्य के ऐसे इलाकों में भी इसके प्रदर्शन की संभावनाएं तलाश रहा है जहां थियेटर नहीं हैं। फिल्म को 13 मई को रिलीज किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में ‘लोकल उत्पात’ ने लगभग 40 लाख रुपये की कमाई की जो असम के लिहाज से एक कीर्तिमान है।

मिताली फिल्म्स के वितरक सुकान्त पॉल ने कहा, “इस फिल्म ने तीनों फिल्मों की तुलना में ज्यादा कमाई की है। जनता की मांग इतनी थी कि लगभग सभी सिनेमाघरों में शो की संख्या बढ़ा दी गई।” निर्देशक केनी बसुमतारी ने शनिवार को कहा, “हम ‘लोकल उत्पात’ को दिल्ली, मुंबई, नोएडा, खारघर, बेंगलुरु और कोलकाता में 27 मई को एक सप्ताह के लिए रिलीज करेंगे।”

उन्होंने कहा, “असम में आज भी बहुत सी जगहों पर सिनेमाघर नहीं हैं। हम इस फिल्म को ऐसी जगहों पर ले जाना चाहते हैं ताकि वहां के लोग भी मनोरंजन का लुत्फ उठा सकें।”

भाषा यश अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers