देश में अबतक 191 सीट पर हुए मतदान से मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का संकेत मिलता है: आदित्यनाथ |

देश में अबतक 191 सीट पर हुए मतदान से मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का संकेत मिलता है: आदित्यनाथ

देश में अबतक 191 सीट पर हुए मतदान से मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का संकेत मिलता है: आदित्यनाथ

:   Modified Date:  April 30, 2024 / 03:35 PM IST, Published Date : April 30, 2024/3:35 pm IST

बहरामपुर (पश्चिम बंगाल), 30 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अबतक 191 सीट पर हुए चुनाव से संकेत मिलता है कि नरेन्द्र मोदी सरकार को एक और कार्यकाल मिलेगा और भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को 400 सीट मिलेंगी।

आदित्यनाथ ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश मोदी को राज्य की सभी 80 सीट बतौर ‘भेंट’ देगा।

बहरामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी निर्मल कुमार साहा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अब तक 191 लोकसभा सीट पर हुए मतदान से राजग को 400 सीट के साथ मोदी सरकार के एक और कार्यकाल का संकेत मिल रहा है।”

लोकसभा की 543 सीट के लिए देशभर में सात चरणों में चुनाव हो रहे हैं। दो चरणों का मतदान 19 और 26 अप्रैल को हो चुका है जबकि सात मई को तीसरे चरण का मतदान होना है।

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए, आदित्यनाथ ने यह आश्वासन देने की कोशिश की कि संदेशखालि में हुए अपराध और रामनवमी उत्सव के दौरान हुई झड़पों के जिम्मेदार लोगों को भाजपा कानून के दायरे में लाएगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अगर ऐसी घटनाएं उत्तर प्रदेश में होतीं, तो मैं अपराधियों को ऐसा सबक सिखाता कि उनकी अगली सात पीढ़ियां ऐसा कुछ करने के बारे में सोचने की हिम्मत भी नहीं कर पातीं।’

उन्होंने कहा, “मैं बिना किसी भेदभाव के विकास की गारंटी देने आया हूं।”

भाषा नोमान अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers