उत्तर पश्चिम दिल्ली में पड़ोसी के साथ झगड़े के दौरान प्रोपर्टी डीलर की मौत |

उत्तर पश्चिम दिल्ली में पड़ोसी के साथ झगड़े के दौरान प्रोपर्टी डीलर की मौत

उत्तर पश्चिम दिल्ली में पड़ोसी के साथ झगड़े के दौरान प्रोपर्टी डीलर की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 9, 2022/8:59 pm IST

नयी दिल्ली, नौ मई (भाषा) उत्तर पश्चिम दिल्ली में 44 वर्षीय प्रोपर्टी डीलर ने शराब के नशे में अपने पड़ोसी के घर के सामने पेशाब कर दिया। इसके बाद हुए झगड़े में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि परमानंद कॉलोनी का निवासी प्रवीण लांबा कथित रूप से शराब के नशे में था और सोमवार तड़के उसने अपने पड़ोसी के घर के सामने पेशाब कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी राहुल मल्होत्रा फरार है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

लांबा और मल्होत्रा पहले दोस्त थे लेकिन बाद में एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। मल्होत्रा भी प्रोपर्टी डीलर का काम करता है।

पुलिस के मुताबिक, घटना के दिन, लांबा अपने भतीजे के साथ अपनी कार में सुबह चार बजे तक शराब पीता रहा और बाद में उसने मल्होत्रा के घर के सामने कथित रूप से पेशाब कर दिया जिसकी वजह से लड़ाई हुई।

उत्तर पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) उषा रंगनानी ने कहा कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे मुखर्जी नगर थाने में परमानंद कॉलोनी में पड़ोसियों के झगड़े को लेकर कॉल आई।

उन्होंने कहा, “ हमारी टीम मौके पर पहुंची और पाया कि लांबा ने शराब के नशे में मल्होत्रा के घर के सामने पेशाब कर दिया था । इस वजह से दोनों पड़ोसियों के बीच लड़ाई हुई।”

डीसीपी के मुताबिक, इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया।

उन्होंने कहा कि मल्होत्रा ने अपने पिता रवि के साथ अपने घर की पहली मंजिल से बोतलें और पत्थर फेंके जिनमें से एक बोतल लांबा के पैर में लगी और खून बहने लगा।

अधिकारी के मुताबिक, लांबा को बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जख्म को सामान्य बताया और बाद में उसे उसके परिवार के सदस्यों ने नुलाइफ अस्पताल में भर्ती कराया।

रंगनानी ने बताया कि बाद में लांबा को दूसरे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी के मुताबिक, मल्होत्रा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

भाषा नोमान नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)