सभी स्कूलों में रहेगी छुट्टी, क्योंकि कल पीएम मोदी आ रहे हैं..., इस राज्य के शिक्षा विभाग का आदेश | Puducherry Education Department declares a holiday in all private and government schools in view of traffic diversions made for PM Narendra Modi's visit tomorrow.

सभी स्कूलों में रहेगी छुट्टी, क्योंकि कल पीएम मोदी आ रहे हैं…, इस राज्य के शिक्षा विभाग का आदेश

सभी स्कूलों में रहेगी छुट्टी, क्योंकि कल पीएम मोदी आ रहे हैं..., इस राज्य के शिक्षा विभाग का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 24, 2021/5:54 pm IST

पुडुचेरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी 2021 को तमिलनाडु और पुडुचेरी का दौरा करेंगे। इस दौरान वो तमिलनाडु में महत्वपूर्ण बिजली परियोजनाओं समेत कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर पुडुचेरी सरकार ने 25 फरवरी को प्रदेश की सभी स्कूलों के लिए अवकाश घोषित किया है।

Read More: VIP रोड अपराध का अड्डा! कार्रवाई करने के लिए पुलिस कर रही किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार?

स्कूल शिक्षा विभाग की एक विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए यातायात बाधित होने के कारण, छात्रों को स्कूल जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए कहा गया कि प्रदेश के सभी सरकारी और निजी दोनों स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 4 कोरोना मरीजों की मौत, 247 नए संक्रमितों की पुष्टि

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को तमिलनाडु के कोयंबटुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जिसमें कम से कम 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। बताया गया कि मोदी दोपहर 3.30 बजे विमान से यहां पहुंचेंगे और कोडिसिया परिसर में एक समारोह में हिस्सा लेंगे, जहां वह अपराह्न 3.55 बजे विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 5 बजे बीजेपी द्वारा पास के मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे विमान से चेन्नई रवाना होंगे।

Read More: राशन माफिया श्याम दवे का मकान और प्लॉट नीलाम कर रिकवरी करेगी प्रशासन, 80 लाख रुपए के राशन का किया था घोटाला